ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

एडमिन के कंट्रोल में होंगे ग्रुप मैसेज

मेटा ओन्ड इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप की तरफ से एक नया अपडेट दिया जा रहा है। वॉट्सऐप जल्द नए अपेडट को जारी कर सकता है। इस अपडेट के बाद वॉट्सऐप ग्रुप पर एडमिन का कंट्रोल बढ़ जाएगा। वॉट्सऐप ग्रुप एडमिन किसी भी वॉट्सऐप मैसेज को सभी के लिए डिलीट कर पाएगा।
एडमिन फीचर : वॉट्सऐप ट्रैकर वेबसाइट WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक अगर एडमिन को कोई ट्वीट पसंद नहीं आता है, तो एडमिन उस मैसेज को डिलीट कर सकेगा। यह पूरी तरह से एडमिन के अधिकार क्षेत्र में होगा। साथ ही ग्रुप के बाकी यूजर्स को नोटिफिकेशन मिलेगा कि एडमिन की तरफ से उस पोस्ट डिलीट कर दिया गया है। मतलब बाकी यूजर्स हमेशा जान पाएंगे कि आकिर एडमिन ने किस टेक्स्ट को डिलीट किया है। वॉट्सऐप के नए फीचर को एडमिन डिलीट फीचर के नाम से वेबसाइट पर पेश किया गया है।

यूजर इंटरफेस  : इसी के साथ ही वॉट्सऐप  के यूजर इंटरफेन में बदलाव देखा जा सकता है। मौजूदा वक्त में यह बदलाव बीटा टेस्टर के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। नया फीचर गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के लिए रोलआउट किया जाएगा। नए फीचर को गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के लिए रोलआउट किया गया है। बाकी यूजर्स के लिए इस फीचर का जल्द अपडेट जारी किया जा सकता है।

डिस्अपियरिंग फीचर : वॉट्सऐप कई अन्य फीचर पर काम कर रहा है। इसमें डिस्अपियरिंग चैट फीचर उपलब्ध है, जिसकी मदद से यूजर्स किसी भी मैसेज को टैंपरेरी मैसेज बना सकेंगे, जो एक निश्चित समय के बाद हट जाएगा। मैसेज डिसअपियरिंग मैसेज की टाइम लिमिट बढ़ाकर 2 दिन 12 घंटे करने पर भी काम किया जा रहा है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।