ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

रणबीर संग शादी के बाद बदली आलिया भट्ट की जिंदगी, बोलीं- ‘वह मुझे हमेशा सपोर्ट करते हैं, मेरी सारी चिंताएं दूर हो गईं’

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। आलिया ने रणबीर कपूर से इसी साल अप्रैल में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरों और वीडियोज ने खूब सुर्खियों बटोरीं थी। हाल ही में आलिया ने शादी के बाद अपनी जिंदगी में आए बदलावों को लेकर बात की है और रणबीर कपूर की खूब तारीफ की है।

आलिया ने कहा- ‘रणबीर कपूर उनके बेस्ट फ्रेंड हैं, इसलिए शादी के बाद भी उनके बीच कुछ नहीं बदला है। वह अब भी वैसे ही हैं, जैसे शादी के पहले थे। उनकी जितनी तारीफ करूं कम है। लाइफ पार्टनर के रूप में उनमें ढेर सारी खूबियां हैं। वह हमेशा मुझे सपोर्ट करते हैं। मुझे बहुत हंसाते हैं। उनके साथ शादी करने के बाद मेरी सारी चिंताएं दूर हो गईं।’आलिया ने आगे कहा- ‘मेरे दिल में उनके लिए ढेर सारा प्यार और सम्मान है। आलिया का मानना है कि रणबीर कपूर एक शानदार को-स्टार हैं। उनके साथ काम करते हुए हर कोई सहज रहता है। सेट पर उनके साथ एक अलग ही एनर्जी फील होती है। आपको उनका स्टारडम नजर नहीं आता। वह शानदार एक्टर हैं। आप उन्हें अपने रोल के लिए तैयारी करते हुए और कठिन मेहनत करते हुए नहीं देखेंगे और मैं भी काफी हद तक वैसी ही हूं।’

काम की बात करें तो हाल ही में आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ ओटीटी पर रिलीज हो हुई है। अब आलिया बहुत जल्द फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। दोनों पहली बार एक-साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इसके अलावा आलिया रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ में भी दिखाई देगी।