ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

किशोरी का अश्लील वीडियो बना करता रहा दुष्कर्म, मौका पाकर किराए के कमरें में छोड़कर हो गया फरार, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

फरीदाबाद: दोस्ती करके चार साल तक घूमता फिरता रहा, फिर दोस्त के यहां बुलाकर किया दुष्कर्म, बना लिया वीडियो।किशोरी को दोस्त बनाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने वाले को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश जैसमीन शर्मा की कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। उस पर 30 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। घटना दिसंबर 2020 की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जनवरी 2021 में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। तब से मामला कोर्ट में विचाराधीन था।जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के एडवोकेट रविंद्र गुप्ता ने बताया कि महिला थानाक्षेत्र एनआईटी में रहने वाली किशोरी आठवीं तक पढ़ी है। जब वह 13 साल की थी तभी से शिव दुर्गा विहार निवासी दीपांशू से मिलना जुलना था। दीपाशूं एक दिन किशोरी को अपने दोस्त के घर बुलाकर दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर जब भी मौका मिलता उससे दुष्कर्म करता। 10 दिसंबर 2020 को उससे शादी करने का झांसा देकर अपने साथ नहरपार किराए के कमरे पर ले गया और वहां भी दुष्कर्म किया। तीन जनवरी 2021 को उसे किराए के कमरे मंे ही छोड़ कर फरार हो गया। पीड़िता अपने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिस पर यह केस दर्ज हुआ। बुधवार को कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए दीपाशूं को 20 साल की सजा सुनाई।