ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

असिस्टेंट प्रोफेसर के 99 पदों पर निकली भर्ती

नेशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, एनआईटी कुरुक्षेत्र ने फैकल्ट के पदों पर भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। एनआईटी कुरुक्षेत्र की असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी एनआईटी कुरुक्षेत्र की वेबसाइट nitkkr.ac.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ध्यान रखें कि आवेदन की लास्ट डेट 5 सितंबर 2022 है।एनआईटी कुरुक्षेत्र के इस भर्ती अभियान के तहत संस्थान में कुल 99 पदों के लिए योग्य अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

आवेदन योग्यता : जो अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हों वे उन्हें पीएचडी करने के बाद 3 साल का अनुभव होना जरूरी है। या रिसर्च  के बाद कुल 6 साल का अध्यापन का अनुभव हो। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी पूरा भर्ती विज्ञापन देख सकते हैं।

आवेदन शुल्क : इस भर्ती  के लिए अभ्यर्थियों को 1000 रुपए का आवेदन शुल्क जमा कराना होगा जोकि नॉन रिफंडएबल होगी। एससी-एसटी और दिव्यांगों के लिए 500 रुपए। आवेदन शुल्क ऑनलाइन  मोड से ही जमा कराया जा सकेगा।