ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

मंगलवार के दिन नए काम की शुरुआत लाभदायक साबित होगी, पढ़ें आज का राशिफल

आज का राशिफल, १६ अगस्त २०२२ Aaj Ka Rashifal, 16 August 2022| मंगलवार के दिन हनुमान जी का विधि-विधान से पूजन किया जाता है. हनुमान जी का संकटमोचन कहा गया है और मान्यता है कि मंगलवार के दिन यदि कुछ उपाय किए जाएं तो इससे घर में अशुभ प्रभाव कम होता और सुख-शांति आती है. हिंदू धर्म में सप्ताह का प्रत्येक वार किसी देवी-देवता को समर्पित है और माना जाता है कि उस दिन यदि उस देवी-देवता का विधि-विधान से पूजन किया जाए तो जिंदगी में आने वाले सभी दुखों का नाश होता है. (Tuesday Fast) आज मंगलवार है और आज ​के दिन संकटमोचन पवनपुत्र हनुमान जी (Mangalwar Ke Upay) का पूजन किया जाता है. यह दिन हनुमान को समर्पित है और वह अपने भक्तों के सभी कष्टों का नाश करते हैं.पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 16 AUGUST 2022)

आज आप का दिन अनुकूल है. स्वस्थ तन-मन से आज सारे काम पूरे कर पाएंगे. परिणाम स्वरूप आप में ऊर्जा एवं उत्साह छलकेगा. भाग्य का साथ आपको मिलेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ समय आनंद में गुजरेगा. माता से लाभ होगा. मित्र एवं स्नेहीजनों के मिलने से घर में खुशी का वातावरण रहेगा.

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 16 AUGUST 2022)

आज का दिन सावधानीपूर्वक गुजारें. आप का मन अनेक प्रकार की चिंताओं में रहने वाला है. स्वास्थ्य बिगड़ सकता है और आंखों में पीड़ा होने की संभावना है. आत्मीयजनों एवं परिवारजनों से विरोध होगा. आज प्रारंभ किए हुए सभी काम अधूरे रह सकते हैं. फिजूलखर्ची हो सकती है. दुर्घटना से सावधान रहें. गहन परिश्रम के बाद भी आज कम फल मिलेगा.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 16 AUGUST 2022)

आज आपका सभी काम सरलतापूर्वक पूरे करेंगे. घर, ऑफिस तथा सामाजिक क्षेत्र में अनुकूल वातावरण बनने से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. अधिकारियों के सहयोगपूर्ण व्यवहार के कारण आपकी प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा. गृहस्थ जीवन में आनंद छाएगा और उत्तम सांसारिक सुख प्राप्त कर सकेंगे. सरकारी कामों में आने वाले अवरोध दूर होंगे और मार्ग आसान बनेगा.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 16 AUGUST 2022)

शारीरिक मानसिक स्वास्थ्य के साथ-साथ भाग्यवृद्धि के अवसर आपकी प्रसन्नता में वृद्धि करेंगे. विदेश से शुभ समाचार मिलेगा. धार्मिक काम, देवदर्शन और धार्मिक यात्रा से आनंद मिलेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत कर सकेंगे. विदेश जाने के इच्छुक लोग और नौकरीपेशा वालों को भी लाभ मिलने की संभावना है.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 16 AUGUST 2022)

आपको स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. बीमारी के कारण मेडिसिन पर खर्च करना पड़ सकता है. क्रोध और वाणी को वश में रखें. पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है. बाहर खाने-पीने से तबीयत खराब हो सकती है. आपके मन पर नकारात्मक विचार हावी होंगे. अनैतिक कामों में शामिल न हों, इसका ध्यान रखें. इस समय आध्यात्मिकता का सहारा मन को राहत देगा.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 16 AUGUST 2022)

सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. मित्रों से विशेष लाभ होगा. दांपत्यजीवन में परमसुख के पलों का अनुभव होगा. नए वस्त्र और आभूषणों की खरीदारी तथा पहनने का अवसर मिलेगा. नए व्यक्तियों के साथ परिचय और दोस्ती होगी. भागीदारी के लिए समय अनुकूल है. प्रवास-पर्यटन की संभावना है.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 16 AUGUST 2022)

आज नौकरीपेशा लोगों के लिए अत्यंत लाभदायक दिन है. नौकरी वालों को उनके काम में यश और सफलता मिलेगी. पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा. विरोधियों के समक्ष विजय मिलेगी. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. ननिहाल पक्ष से अच्छे समाचार मिलेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी. धन की योजना बनाने के लिए यह अच्छा दिन है. परिश्रम से प्रगति होगी. संतान के बारे में शुभ समाचार मिलेंगे.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 16 AUGUST 2022)

साहित्यिक गतिविधियों के लिए आज का दिन शुभ फलदायक है. आप कोई कहानी-कविता लिखने के लिए योजना बना सकते हैं. आज किसी सामाजिक या राजनीतिक चर्चा में भाग ले सकते हैं. नौकरीपेशा लोग कुछ अच्छा काम कर पाएंगे. आपके यश में वृद्धि होगी. व्यापार में वातावरण अनुकूल रहेगा. परिवार में आनंद का वातावरण बनेगा.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 16 AUGUST 2022)

आज आप में शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति और ताजगी का अभाव रहेगा. परिवार में क्लेश, कलह का वातावरण रहने से आपका मन उदास रहेगा. अनिद्रा सताएगी. माता के स्वास्थ्य को लेकर सावधानी बरतें. सार्वजनिक जीवन में अपमानित होने की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. धन की हानि होगी. नदी, तालाब तथा समुद्र जैसे जलाशयों से संभलकर रहें.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 16 AUGUST 2022)

आपका आज का पूरा दिन सुखमय गुजरेगा. अनुकूल परिस्थिति निर्मित होने पर आप सभी काम आज सरलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे. मन में प्रसन्नता रहेगी. व्यापार-धंधे में आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे. भागीदारी में लाभ होगा. भाई-बहनों के साथ अच्छी तरह समय व्यतीत करेंगे. कोई नया काम आज शुरू कर सकते हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी. मित्रों, स्वजनों की मुलाकात से परिवार में खुशी का वातावरण रहेगा.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 16 AUGUST 2022)

मन की दुविधाओं से आप में निर्णयशक्ति का अभाव होगा. परिणाम स्वरूप उलझन का अनुभव होगा. तबीयत थोड़ी नरम-गरम रहेगी. वाणी पर संयम बरतें अन्यथा वाद-विवाद के कारण स्वजनों के साथ मनमुटाव होगा. कार्य में कम सफलता मिलेगी. अनावश्यक खर्च और धनहानि का योग है. विद्यार्थियों की पढ़ाई में अवरोध उत्पन्न हो सकता है.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 16 AUGUST 2022)

आज आप आनंद, उत्साह और प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. नए काम की शुरुआत लाभदायक साबित होगी. मित्रों, स्वजनों के साथ भोजन का आनंद उठाने का अवसर प्राप्त होगा. यात्रा के योग हैं. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा. निर्धारित कार्य सफल होंगे. दांपत्यजीवन में सुख का अनुभव होगा. परिवार में शांति का माहौल बना रहेगा.