ब्रेकिंग
रजिस्ट्री कराने आए लोग परेशान, जरनेटर भी सालों से खराब, कोई वैकल्पिक व्यवस्था भी नहीं टेंट हाउस व्यापार कैसे शुरू करें | How to Start Tent House or Stage Business in Hindi संचालक डॉ. मेहिया और कुलपति डॉ. तिवारी वीसीआई में सदस्य मनोनीत मुख्यमंत्री बघेल का माता चंडी मंदिर से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम स्थल तक रोड शो के दौरान ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत मुख्यमंत्री बघेल ने माता चंडी मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख, समृद्धि की कामना की धान और तिलहन की समर्थन मूल्य पर होगी खरीदी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए हर्षित पंडरिया विधानसभा के ग्राम कुकदुर की जनता मथुरा पुलिस के हाथ लगे संदिग्ध के फोटो, चोरों की तलाश में जुटी पुलिस इलेक्शन मोड में काग्रेस, इसलिए 'दागियों' पर अभी नो एक्शन डॉक्टरी-इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ विद्यार्थियों को स्टार्टअप के लिए भी सहयोग की व्यवस्था – मुख्यमंत्री चौहान

डीयू का आरजेडी में विलय हो जाएगा, नीतीश के पास कोई विकल्प नहीं है

पटना। जनता दल यूनाईटेड  को छोड़ चुके बिहार के नेता आरसीपी सिंह  ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  पर हमला बोला। आरसीपी सिंह ने पत्रकारों से कहा कि, जेडीयू का आरजेडी  में विलय हो जाएगा। नीतीश के पास कोई विकल्प नहीं है।
आरसीपी सिंह ने गोपालगंज की यात्रा के दौरान रास्ते में पत्रकारों से बातचीत की। आरसीपी सिंह से यह पूछने पर कि क्या अब भाजपा में शामिल होंगे? उन्होंने कहा कि ”अभी तो हम सड़क पर हैं। सब कार्यकर्ता बुला रहे हैं, जाएंगे, पूरे बिहार में घूमेंगे। कार्यकर्ताओं की जो राय होगी, उसके बाद निर्णय लिया जाएगा।”
बिहार के मुख्यमंत्री के बार-बार पलटी मारने के सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा कि, ”जो पलटी मार रहे हैं उनसे पूछिए। कितने बार पलटी मारेंगे, चार बार तो हो चुका- 1994, 2013, 2017 और 2022 में।”
क्या जेडीयू का आरजेडी में विलय हो सकता है? इस सवाल पर सिंह ने कहा कि, ”वह तो करेंगे ही, उनके पास ऑप्शन ही क्या है। वे (नीतीश कुमार) तो बिल्कुल शरणंम गच्छामी हो चुके हैं, बचता क्या है।”