ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन की महत्वकांक्षी योजना 'महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क योजना' के शुभारंभ महिला श्रमिक की मौत पर की खबर के बाद जागे परिवहन विभाग और ट्रैफिक पुलिस, नामली थाना क्षेत्र में की कार्रवाई AIIMS : ड्यूटी के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन अब तक 7 के शव बरामद, आईएएफ ने 2 चीता हेलीकॉप्टर किए तैनात, 8 लोगों का सफल रेस्क्यू क्या Pavitra Punia- Ejaz Khan ने  कर ली सगाई? दशहरे के दिन ही खुलता है रावण के इस मंदिर का द्वार खुद स्टार्ट किया पम्पिंग सेट, कहा- पशुओं में दूध की होती है वृद्धि हटाए गए कर्मियों को नौकरी देने की मांग, 19-20 को करेंगे भूख हड़ताल रेलवे स्टेशन पर रेलकर्मी को बदमाशों ने पीट-पीट कर किया घायल, की लूटपाट मिनी सचिवालय तक निकाला रोष मार्च, डीसी को केंद्र सरकार के लिए सौंपा ज्ञापन

बिहार में मौसम विभाग का अलर्ट

बिहार में एक बार फिर मॉनसून संबंधी गतिविधियों में तेजी आई है। मौसम विभाग ने राज्य के 20 जिलों में शुक्रवार को बारिश और वज्रपात का अलर्ट जारी किया है। विभाग ने लोगों से खराब मौसम के दौरान सावधान रहने और खुले में न निकलने की चेतावनी जारी की है। साथ ही धान समेत खरीफ की फसल उगाने वाले किसानों के चेहरे पर रौनक लौट आई है।

पटना मौसम केंद्र के ताजा अनुमान के मुताबिक शुक्रवार को बेतिया, हाजीपुर, शेखपुरा, बेगूसराय, मोतिहारी, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, बक्सर, जहानाबाद, नालंदा, लखीसराय, जमुई, बांका, मुंगेर, खगड़िया समेत आसपास के इलाके में मेघगर्जन और ठनका गिरने के साथ झमाझम बारिश होने की आशंका है। इन जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।इसके अलावा मौसम विभाग ने गया, नवादा, दरभंगा और मधुबनी जिले में भी येलो अलर्ट जारी कर मेघगर्जन के साथ हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना जताई है।