ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

सांसद श्री सुनील सोनी ने किया एम्बुलेंस सुविधा का लोकार्पण

बलोदा बाजार भाटापारा,:-रायपुर के लोकसभा सांसद श्री सुनील सोनी ने कोविड संकट से निपटने के लिए अपनी सांसद निधि से 4 एम्बुलेंस वाहन की सुविधा प्रदान की है।
दो एंबुलेंस वाहन बलौदाबाजार के लिए, वहीं 2 एम्बुलेंस वाहन भाटापारा विधानसभा क्षेत्र के भाटापारा एवं सिमगा इलाके के मरीज़ों के उपयोग के लिए प्रदान की है। श्री सोनी ने भाटापारा के रेस्ट हाऊस में आज भाटापारा विकासखण्ड के लिए दिए गए 01 एम्बुलेन्स वाहन का लोकार्पण किया। उन्होंने वाहन की विधिवत पूजा-अर्चना कर स्वास्थ्य विभाग को चाभी सौंपी और हरी झंडी दिखाकर गंतव्य के लिए रवाना किया। भाटापारा विधायक श्री शिवरतन शर्मा भी इस अवसर पर उपस्थित थे। सांसद श्री सोनी ने इस अवसर पर कहा की एम्बुलेन्स सुविधा मिल जाने से मरीज़ अब आपात स्थिति में समय पर अस्पताल पहुंच पाएंगे और उनकी जान बच पाएगी। उन्होंने स्थानीय अधिकारियों एवं पत्रकारों व जनप्रतिनिधियों से कोरोना के ताज़ा हालात की जानकारी ली और उपयोगी दिशा-निर्देश दिए। श्री सोनी ने कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। हमें अत्यधिक सावधान रहने की जरूरत है। दो ग़ज़ की दूरी, मास्क पहनना और बार-बार हाथ धोते रहना तब तक जरूरी है जब तक कोरोना बीमारी का समूल नाश ना हो जाये। इस अवसर पर जिला महामंत्री भाजपा राकेश तिवारी,जिलाध्यक्ष भाजयुमो सुनील यदु(गोलू), मंडल अध्यक्ष संकेत शुक्ला, पूर्व एल्डरमैन मणिकांत मिश्रा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

-0-