ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

चिरायु अस्पताल के खिलाफ धरना, पुलिस ने गेट पर रोका

भोपाल। चिरायु अस्पताल में मरीजों के साथ किए जा रहे कथित दुर्व्यवहार के विरोध में संत गोरक्षा उत्थान समिति ने धरना दिया समिति से जुड़े कार्यकर्ताओं ने शांतिपूर्वक प्रदर्शन करते हुए अस्पताल में हाल के दिनों में हुई घटनाओं की जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की।

समिति से जुड़े कार्यकर्ता मंगलवार को सुबह प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी राधे महाराज के नेतृत्व में चिरायु अस्पताल के गेट पर एकत्रित हुए। समिति के कार्यकर्ताओं ने कहां की चिरायु अस्पताल की कई शिकायतें सामने आ रही है। आयुष्मान कार्ड होने के बाद भी गरीबों का इलाज नहीं किया जा रहा है। यह बहुत गलत बात है पूरे मामले की जांच होना चाहिए राधे महाराज ने कहा कि हाल ही में इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की जांच कर अस्पताल के मैनेजर पर कार्रवाई की जाना चाहिए। संकट के समय में अस्पताल प्रबंधन का व्यवहार अच्छा नहीं है। मरीज वैसे ही परेशान है उनके साथ गलत व्यवहार कर परेशानी बढ़ाई जा रही है। अस्पताल प्रबंधन ने मानवता का साथ छोड़ दिया है अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है।

पुलिस ने गेट पर रोका एसडीएम को ज्ञापन धरना देने पहुंचे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने चिरायु अस्पताल के गेट पर ही रोक दिया बाद में समिति के अध्यक्ष राधे महाराज ने एसडीएम मनोज उपाध्याय को ज्ञापन देकर अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की राधे ने कहा कि मामला बहुत गंभीर है अस्पताल में बहुत लोगों की मौत हो चुकी है और साथ ही चिकित्सकों का व्यवहार भी ठीक नहीं है। प्रशासन ने ज्ञापन के आधार पर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया इसके बाद सभी कार्यकर्ता अस्पताल से वापस लौट गए 15 मिनट में ही धरना समाप्त हो गया।