ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

डिंडौरी। जिले के समनापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत साल्हेघोरी में मंगलवार की सुबह आकाशीय बिजली गिरने से 2 युवकों की मौत हो गई। थाना प्रभारी समनापुर उमाशंकर यादव ने बताया कि साल्हेघोरी निवासी हेतराम राठौर पिता घनश्याम 35 वर्ष व रूपराम पिता धनसिंह राठौर 30 वर्ष सुबह लगभग 8 बजे नहाने गांव के ही पास सुकरी कोटा नाले गए हुए थे।

बताया गया कि इसी दौरान तेज बारिश शुरू हो गई। भीगने से बचने के लिए दोनों युवक पास ही जामुन के पेड़ के नीचे छिप गए। पेड़ में ही आकाशीय बिजली गिरने से दोनों युवक उसके चपेट में आ गए। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। कुछ समय बाद ग्रामीणों ने जब दोनों के शव देखा तो पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पंचनामा बनाने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समनापुर लाया जा रहा है। पूरे गांव में इस घटना से मातम का माहौल है।

गौरतलब है कि मंगलवार को सुबह से ही जिले भर में आसमान में बादल छाए हुए हैं।सुबह बारिश भी हुई है। विगत एक सप्ताह से प्रतिदिन बारिश होने से समस्या बढ़ रही है। घटना स्थल में बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है।