ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

बिलासपुर में दोस्त की सास से दुष्कर्म, पत्नी को भी बनाया शिकार

बिलासपुर।सरकंडा क्षेत्र में रहने वाले युवक ने पहले अपने ही दोस्त की सास से दुष्कर्म किया। इसका वीडियो बनाकर दोस्त की पत्नी को भी वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। मामले में पहले बेटी ने इसकी शिकायत की थी। मंगलवार को उसकी मां ने भी सरकंडा थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। दोनों मामलों में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

सरकंडा क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय विवाहिता अपने पति के साथ रहती है। पड़ोस में उनके पति का दोस्त अनूप कुमार गुप्ता भी रहता है। अक्सर वह उनके घर आना-जाना करता था। इस बीच विवाहिता की मां कुछ दिनों के लिए उनके पास रहने के लिए आई थी। कुछ दिन रहने के बाद वे वापस अपने घर चली गईं। इस दौरान अनूप ने उनकी सास के साथ संबंध बनाकर इसका वीडियो और तस्वीर निकाल लिया था।

अनूप ने इन तस्वीरों और वीडियो को अपने दोस्त की पत्नी को दिखाया। साथ ही इसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने इसकी जानकारी अपने पति को दी। इसके बाद सोमवार को इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की थी। मंगलवार को महिला की मां ने भी रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपित अनूप को गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया है।

घर में जगह नहीं होने पर सास को भेजा था दोस्त के घर सोने

पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपनी बेटी और दामाद के घर आई थी। किराए का घर छोटा होने के कारण दामाद ने अपने दोस्त से बात कर उन्हें सोने के लिए उसके घर भेज दिया था। इस दौरान युवक ने उसके साथ जबरदस्ती की थी। युवक ने इसका वीडियो बना लिया। इसके माध्यम से वह उसकी बेटी को भी धमकी दे रहा था।