ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

हैकिंग की आशंका, कोविड वैक्सीनेशन के लिए 30 सेकंड में बुक हुआ एक स्लाट

इंदौर:  इंदौर में 18 प्लस से अधिक उम्र वालों के टीकाकरण के लिए आनलाइन बुकिंग में वेबसाइट के हैक होने की आशंका जताई गई। इसके बाद भी मंगलवार को सुबह नौ से 11 बजे के बीच आनलाइन स्लाट बुकिंग करने वालों का एक स्लाट 30 सेकंड में बुक हुआ। जिला टीकाकरण अधिकारी डा. प्रवीण जड़िया के मुताबिक, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मंगलवार को भी स्लाट बुक होने में कोई ज्यादा अंतर नहीं आया। एक स्लाट 30 सेकंड में ही बुक हुआ। 18 प्लस वालों के टीकाकरण की गति को बढ़ाने के प्रयास में स्वास्थ्य विभाग जुटा हुआ है। इसके लिए टीकाकरण केंद्रों की संख्या भी बढ़ाई गई है। बुधवार को शहर में 69 टीकाकरण केंद्रों पर 18 प्लस वाले 13 हजार 800 लोगों को टीके लगाए जाएंगे। वहीं 45 वर्ष से अधिक उम्र वाले 12 हजार 500 लोगों को टीके लगाए जाएंगे।

शाम छह बजे खोले सात स्लाट : स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार शाम छह बजे 18+ वाले टीकाकरण केंद्रों के स्लाट खोले गए। ये स्लाट भी जल्द ही फुल हो गए। मंगलवार शाम फ्री प्रेस, माउंट लिटेरा स्कूल, दुर्गा भवन सहित सात केंद्रों के स्लाट खोले गए थे।