ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

UP Police SI Recruitment 2021: यूपी पुलिस में 9534 दरोगा पदों के लिए अब 15 जून तक बढ़ी आवेदन तिथि

नई दिल्ली। UP Police SI Recruitment 2021: यूपी पुलिस 9534 एसआई भर्ती 2021 के लिए कोविड-19 महामारी की रोकथाम व बचाव के लिए यूपी सरकार द्वारा लगाये गये लॉकडाउन के चलते आवेदन करने में परेशानी झेल रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (यूपीपीआरपीबी) ने नागरिक पुलिस में एसआई, पीएसी में प्लाटून कमांडर और अग्निशमन में द्वीतीय अधिकारी के कुल 9534 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख को एक बार फिर से 16 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। यूपीपीआरपीबी द्वारा 21 मई 2021 को जारी नोटिस के अनुसार नागरिक पुलिस में उप-निरीक्षक (एसआई) के 9027 पदों, पीएसी में प्लाटून कमांडर के 484 पदों और अग्निशमन सेवा में द्वीतीय अधिकारी के 23 पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार अब 15 जून तक आवेदन कर सकते हैं।

यूपीपीआरपीबी द्वारा आवेदन तिथि विस्तार से सम्बन्धित जारी नोटिस के अनुसार, “आवेदन पत्रों को भरे जाने के लिए वांछित प्रमाण पत्र बनवाने में कोविड-19 महामारी के चलते लॉकडाउन होने से साइबर कैफे बन्द होने आदि के कारण अभ्यर्थियों के समक्ष आ रही समस्याओं के दृष्टिगत बोर्ड द्वारा ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि को 16 दिवस और बढ़ाते हुए दिनांक:15/06/2021 किये जाने का निर्णय लिया जाता है।”

ऐसे करें आवेदन

यूपी पुलिस दरोगा भर्ती 2021 के लिए आवेदन के लिए उम्मीदवारों को यूपीपीआरपीबी की ऑफिशियल वेबसाइट, uppbpb.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज दिये गये ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के लिंक पर क्लिक करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। अप्लीकेशन पेज पर उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर आवंटित रिफेरेंस नंबर और पासवर्ड के माध्यम से लॉगिन करके अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना देना चाहिए कि ऑनलाइन आवेदन के समय उन्हें 400 रुपये का शुल्क भरना होगा।