ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

जबलपुर पुलिस ने लौटाई 72 साल के बुजुर्ग की खोई पेंशन, तो उन्होंने किया सैल्यूट

जबलपुर। कोरोना प्रोटोकाल का पालन कराने के लिए चेकिंग में जुटी पुलिस ने 72 साल के वृद्ध की खुशियां लौटा दीं। दरअसल, बैंक से पेंशन की रकम निकालकर घर लौट रहे वृद्ध को पता ही नहीं चला कि रास्ते में कब 10 हजार रुपये, बैंक पासबुक खो गया। उक्त रकम और पासबुक घमापुर चौक पर चैकिंग पाइंट पर तैनात उप निरीक्षक नवीन नामदेव, प्रधान आरक्षक विजय शर्मा, देवेन्द्र उपाध्याय, अटल जंघेला एवं महिला सैनिक ज्योति ठाकुर को मिली।

उन्होंने बैंक पासबुक पर दर्ज मोबाइल नंबर पर संपर्क किया परंतु कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद बेलबाग थाना प्रभारी अरविंद चौबे के निर्देश पर प्रधान आरक्षक विजय शर्मा रांझी स्थित बैंक पहुंचे और वहां से जानकारी ली। पास बुक धारक मोह. सुभान निवासी आजाद नगर अधारताल का पता चला। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें घटना की जानकारी दी। 72 वर्षीय सुभान ने बताया कि वे बैंक से ऑटो पर सवार होकर घर जा रहे थे

घमापुर चौक पर आटो बदलते समय बैग कहीं गिर गया। घर पहुंचने के बाद जब पेंशन की रकम व पासबुक नहीं मिली तो वे निराश हो गए थे। पेंशन की रकम व पासबुक पाकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सराहनीय कार्य के लिए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने प्रधान आरक्षक विजय शर्मा समेत पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। इधर, वृद्ध ने थाने में पुलिस टीम को सेल्यूट किया।

इधर, 314 लापरवाहाें को जेल भेजा, 65 व्यापारियों पर एफआइआर: कोरोना प्रोटोकाल का उल्लंघन करते पकड़े गए 314 लापरवाहों को पुलिस ने अस्थाई जेलों में भेज दिया। वहीं दुकानें खोलकर ग्राहकों की भीड़ लगाने वाले 65 व्यापारियों के खिलाफ धारा 188 की एफआइआर दर्ज की गई। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान में इस दौरान 3 हजार 224 लापरवाह मास्क व शारीरिक दूरी का उल्लंघन करते मिले, जिनसे 3 लाख 24 हजार 700 रुपये जुर्माना वसूला गया। इस तरह कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने में जुटी पुलिस सात मई 2020 से 27 मई की रात तक 3 लाख 8 हजार 534 लापरवाह नागरिकों के खिलाफ कार्रवाई कर 3 करोड़ 15 लाख 8 हजार 800 रुपये जुर्माना वसूल चुकी है।