ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

मुंबई एयरपोर्ट आज मंगलवार को 6 घंटे के लिए रहेगा बंद, जानिए क्या है वजह?

मुंबई का छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट आज 6 घंटे के लिए बंद रखा जाएगा।  छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने एक बयान जारी कर बताया कि आज सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक मुंबई एयरपोर्ट से कोई उड़ान नहीं भरी जाएंगी। आज 6 घंटे के लिए मुंबई एयरपोर्ट बंद रहेगा और इसकी वजह मेंटिनेंस के काम को बताया गया है। एयरपोर्ट अथॉरिटी का कहना है कि आज 6 घंटे मुंबई एयरपोर्ट पर मेंटिनेंस यानी रखरखाव का काम किया जाएगा, जिसकी वजह से इसे बंद रखने का फैसला लिया गया है। इस दौरान मुंबई एयरपोर्ट से फ्लाइट्स नहीं संचालित होंगी, जिससे जाहिर सी बात है कि यात्रियों को काफी दिक्कत हो सकती है।

दोनों रनवे पर होगा मेंटीनेंस का काम
एयरपोर्ट अथॉरिटी के अपने बयान में कहा कि मंगलवार को CSMIA ने रनवे को बंद रखने का फैसला लिया है। मुंबई एयरपोर्ट के पास दो रनवे हैं, RWY 14/32 और RWY 09/27। दोनों ही रनवे पर मेंटीनेंस का काम किया जाएगा। बता दें कि एयरपोर्ट अथॉरिटी हर साल मानसून के बाद रनवे मेंटीनेंस का काम करती है। ये प्रक्रिया हर साल होती है।