ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

रायपुर में बेच रहे थे 21 किलो गांजा, तीन आरोपित गिरफ्तार

रायपुर। गांजा तस्‍करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस की घेराबंदी में तीन आरोपित दबोचे गए। आरोपितों के पास से 21 किलो गांजा व चार पहिया वाहन बरामद किया गया है। तेलीबांधा थाना क्षेत्र के केनाल रोड के पास गांजा बिक्री करने के फिराक में तीन युवक घूम रहे थे। आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

तेलीबांधा क्षेत्र के केनाल रोड के पास कुछ व्यक्ति होंडा कंपनी की कार में गांजा रखकर बिक्री करने की फिराक में घूम रहे थे। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले एवं नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन नसर सिद्दीकी के निर्देशन में थाना तेलीबांधा पुलिस की टीम ने छापेमारी कर आरोपितों को दबोचा। वाहन के अंदर तीन व्यक्ति सवार थे। पकड़े गए आरोपितों में निखिल यादव उर्फ आशु, मनीष सिंह तथा जीतेंद्र दास निवासी तेलीबांधा रायपुर के हैं।

पुलिस टीम ने वाहन की तलाशी ली। वाहन में अलग- अलग पैकेटों में गांजा रखा था। जिस पर आरोपितों के कब्जे से कुल 21 किलो 100 ग्राम गांजा, नकदी 83,000 एवं घटना में प्रयुक्त होंडा आई-20 कार जब्‍त किया गया। पुलिस का कहना है कि नशे का काला कारोबार करने वाले कारोबारियों के विरूद्ध रायपुर पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा।

यहां के रहने वाले हैं गिरफ्तार आरोपित

निखिल यादव उर्फ आशु, 24 साल निवासी श्याम नगर तारू भाई चौक पास थाना तेलीबांधा रायपुर।

मनीष सिंह, उम्र 24 साल निवासी श्याम नगर तारू भाई चौक पास थाना तेलीबांधा रायपुर।

जीतेंद्र दास, उम्र 25 साल निवासी क्रिश्चन कालोनी दुर्गा मंदिर के पास श्याम नगर थाना तेलीबांधा रायपुर।