ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

ताला लगाकर दूसरे घर रहने गए सिविल इंजीनियर के बंगले में चोरी

इंदौर। शुभ आंगन प्रीमियम ओमेक्स सिटी-1 में रहने वाले 39 वर्षीय सिविल इंजीनियर कुलदीप पुत्र कुंवरपाल चंदेल ने लसूड़िया थाने में चोरी का केस दर्ज कराया है। कुलदीप ने पुलिस को बताया कि वे 25 मई को बंगले में ताला लगाकर परिवार सहित अल्कापुरी स्थित अपने दूसरे घर पर रहने के लिए चले गए थे। 2 जून की शाम को लौटे तो देखा कि बंगले के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा है और सामान बिखरा पड़ा है। अंदर जाकर घर के सामान की जांच की तो बदमाश बंगले में रखे बर्तन, पंखे, पानी की मोटर सहित पूरे बंगले का सामान चोरी करके ले गए। इसके बाद पुलिस को शिकायत की और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया। केस दर्ज करने के बाद आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले, पुलिस को कुछ फुटेज भी मिले हैं, जिनके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। हालाकि अभी बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

दोस्त ने एटीएम से निकाले 50 हजार रुपये

फ्री गंज कालोनी में रहने वाले 20 साल के अनूप पुत्र मुन्नालाल यादव ने शक के आधार पर अपने दोस्त आयुष के खिलाफ एटीएम से रुपये निकालकर चोरी करने का केस दर्ज कराया है। अनूप ने बाणगंगा थाना पुलिस को बताया कि 22 मई को उसके मोबाइल पर एक मैसेज आया, जिससे पता चला कि उसके खाते से 50 हजार रुपये निकल गए हैं। पर्स में एटीएम चेक किया तो नहीं मिला, किसी ने एटीएम कार्ड चोरी कर लिया था। अनूप ने बताया कि वह एक कंपनी में कर्मचारी है, जब वह कंपनी के अंदर जाता है तो गेट पर ही पर्स और मोबाइल रख लेते हैं। वहां पूछताछ की तो कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद आरोपित दोस्त आयुष पर शक हुआ, क्योंकि 21 मई को आयुष घर आया था। अनूप नहाने के लिए गया था और पर्स बाहर छोड़ गया था। तैयार होने के बाद दोनों घर से निकले, जिसके बाद वह अपने घर चला गया था। इसके बाद पुलिस को शिकायत की और आयुष के खिलाफ केस दर्ज कराया है।