ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

शादी के ठीक बाद रोहित शर्मा ने कर दी बड़ी भूल, विराट कोहली ने उठाया था फायदा

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से दिसंबर 2015 में शादी की थी। मैदान पर क्रिकेट की तरह, सभी को विवाहित जीवन की आदत पड़ने में समय लगता है और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी अलग नहीं थे, खासकर क्रिकेट के दौरों पर। वह अक्सर कुछ न कुछ चीजों को भूल जाते थे। उनकी ये आदतों में शुमार था। खुद कप्तान विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया था कि रोहित पासपोर्ट तक भूल जाता है।

घड़ी, आइफोन, आइपैड और पासपोर्ट जैसी चीजों को होटल में भूल जाने वाले रोहित शर्मा ने सबसे बड़ी भूल अपनी शादी की अंगूठी न पहनने की। 2017 में गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस के एक एपिसोड में भारतीय टीम के सीमित ओवरों के उपकप्तान द्वारा अपनी शादी की अंगूठी को भूल जाने की घटना को रोहित ने खुद सुनाया था और बताया था कि जल्दी-जल्दी के चक्कर में वे अपनी इंगेजमेंट रिंग पहनना ही भूल गए थे।

इस घटना को याद करते हुए 34 वर्षीय रोहित शर्मा ने खुलासा किया कि वह नवविवाहित थे और अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए जल्दी कर रहे थे। नई-नई शादी थी तो उन्हें अपनी शादी की अंगूठी पहनने की आदत नहीं थी, इसलिए उन्होंने इसे सोते समय उतार दिया कि सुबह पहन लूंगा। हालांकि, टीम की बस में समय से पहुंचने की जल्दबाजी में रोहित होटल के कमरे में अपनी अंगूठी भूल गए, लेकिन इस बात को विराट ने फैला दिया था।

रोहित शर्मा ने शो में बताया था, “नई-नई शादी थी यार। आदत नहीं थी अंगूठी पहनने की। नई-नई शादी हुई थी तो मैं रात को रिंग निकालकर सोता था। मुझे देर तक सोने की बुरी आदत है और फिर एयरपोर्ट जल्दी जाना था। मैं अपने साथियों को हमेशा बोलता हूं कि ट्रेनिंग या फिर एयरपोर्ट के लिए निकलने से पहले मुझे एक कॉल किया करो या टीम होटल में मेरा दरवाजा खटखटाया करो। उस दिन ऐसा नहीं हुआ। मैं लेट हो गया और निकल गया।”

हिटमैन रोहित ने कहा कि उमेश यादव की उंगली पर अंगूठी देखने के बाद, उन्हें एहसास हुआ कि वह अपनी इंगेजमेंट रिंग को होटल के कमरे में भूल गए हैं। तभी उन्होंने रिंग को सुरक्षित निकालने के लिए हरभजन सिंह से मदद मांगी, लेकिन पूरी टीम को इस प्रकरण के बारे में पता चला और विराट कोहली ने इसके बारे में बड़ी खबर बनाई।

रोहित ने बताया, “उमेश यादव मेरे पास से गुजरे और उनके हाथ में वेडिंग रिंग देखा तो मैं बोला ओ यार रिंग भूल गया। मैंने भज्जू पा (हरभजन सिंह) को साइड में लिया और भज्जू पा, आपके पहचान वाला बंदा था होटल में उसको बोलो शायद रिंग मिल जाए। ये बात धीरे-धीरे सबको पता चल गई और फिर विराट ने बहुत बड़ा न्यूज बना दिया।”