ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

शिक्षिका पत्नी का बाल पकड़कर घसीटता रहा पति, थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

बिलासपुर। सिविल लाइन क्षेत्र के पारिजात हाइट्स में ट्यूशन पढ़ाने वाली शिक्षिका महिला के पति ने बेरहमी से पिटाई कर दी और बाल पकड़ कर घसीटने लगा। आहत महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार रितु सिंह ठाकुर नेहरू नगर के पारिजात हाइट्स में रहती हैं। वह अपने घर में ही कोचिंग क्लास चलाती हैं। शनिवार की रात करीब 9 बजे उनके पति निशु सिंह ठाकुर शराब के नशे में घर पहुंचा। इस दौरान वह खाना लेकर भी आया था।

इस दौरान महिला के पति घर में व्यापार विहार में रहने वाले परिचितों से बात कर रहे थे। इस दौरान पति निशु सिंह गाली-गलौज कर रहा था और गुस्से में था। दूसरे लोगों के गुस्से में आकर वह अपनी पत्नी से गाली-गलौज करते हुए धमकी देने लगा। इस बीच पत्नी खाना निकाल कर लाई, तब उन्होंने खाने की थाली को पत्नी रितु सिंह के ऊपर फेंक दिया। इसके बाद भी पति की हरकतों को देखकर वह चुप थीं तो महिला के माता-पिता के नाम से गाली-गलौज करने लगा।

फिर अचानक अपनी पत्नी को थप्पड़ मारने लगा। इस बीच उनका बाल पकड़कर घसीटने लगा और ड्रेसिंग टेबल में उन्हें पटक दिया। कांच टूटने से महिला आहत हो गई। इस दौरान पति ने उनका गला दबा दिया और मारपीट करने लगा। इससे महिला जख्मी हो गई। आहत महिला रोती हुई बाहर निकली। फिर परिचितों को इस घटना की जानकारी दी। बाद में वह इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित पति निशु सिंह ठाकुर के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।