ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

100 वर्षीय बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात, स्वस्थ होकर लौटे अपने घर

मंडलेश्वर (खरगोन)। सकारात्मक इच्छाशक्ति के जरिये इंसान बड़ी से बड़ी समस्या से निजात पा सकता है। इसी जीवटता को नार्मदीय ब्राह्मण समाज के 100 वर्षीय बद्रीप्रसाद केशरे ने साबित किया है।

गत 15 अप्रैल को केशरे का स्वास्थ्य खराब हुआ था। स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना की जांच करवाने के बाद रिपोर्ट पाजिटिव आई थी। केशरे ने प्रबल इच्छाशक्ति से कोरोना को हराया। वे स्वस्थ होने के बाद अपने घर लौटे। वार्ड क्रमांक छह के सचिन पाटीदार ने बताया कि पत्नी के निधन के बाद केशरे एकाकी जीवन जी रहे हैं। भोजन बनाने के लिए एक महिला आती है। बाकी मोहल्लेवाले उनकी देखभाल करते हैं। उनके पुत्र भोपाल-इंदौर में निवास कर रहे हैं। पुत्रों ने केशरे को अपने साथ ले जाने की कोशिश की, परंतु उनके नगर के प्रति प्रेम ने जाने नहीं दिया।

मोहल्लेवासियों ने किया स्वागत

केशरे के स्वस्थ होकर घर आने पर मोहल्लेवासियों ने पुष्पहार से उनका स्वागत किया। नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि मनोज शर्मा ने कहा कि केशरे नगर के सबसे वरिष्ठ नागरिक हैं। उन्होंने कोरोना को हराकर संदेश दिया कि दृढ़ इच्छाशक्ति के माध्यम से ही इस अदृश्य शक्ति से लड़ाई जीती जा सकती है।

नार्मदीय ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष बालकृष्ण डोंगरे व समाजसेवी डा. विनोद उपाध्याय ने बताया कि केशरे ने कोरोना पीड़ितों के लिए एक मिसाल कायम की है। उनकी जीवटता ने अन्य लोगों के सामने उदहारण प्रस्तुत किया है। इस दौरान चैतन्य पटवारी, नितिन पाटीदार, सचिन पाटीदार आदि मौजूद थे।