ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

पड़ोसी की लिव इन में रह रही प्रेमिका को बाथरूम में देखा तो प्रेमी ने सिर फोड़कर मौत के घाट उतारा

इंदौर। कमला नेहरू नगर में रहने वाले 40 वर्षीय प्रेम चंदेल के साथ आरोपित पवन ने बुधवार को मारपीट कर सिर जमीन व पिलर में मार-मार कर फोड़ । गुरुवार को प्रेम की अस्पताल में मौत हो गई। मौत के बाद भंवरकुआं थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक प्रेम चंदेल अपनी पत्नी उर्मिला और दो बच्चियों के साथ मल्टी में पहले फ्लोर पर किराये से रहता था। एक फ्लोर पर चार कमरे बने हैं। कमरे में रहने वाले सभी लोग एक ही बाथरूम का उपयोग करते हैं। प्रेम के कमरे के बाजू में आरोपित पवन और उसकी प्रेमिका लिव इन में रहते हैं, दोनों की सगाई हो चुकी है। बुधवार करीब नौ बजे प्रेम चंदेल बाथरूम के लिए जा रहा था, जैसे ही प्रेम ने बाथरूम के दरवाजे को धक्का दिया तो उसमें पवन की प्रेमिका बैठी हुई थी, यह देख प्रेमिका वहां से कमरे की ओर भागी और पवन को जाकर घटना बताई। पवन को प्रेम पर गुस्सा आ गया और उसने प्रेम के साथ मारपीट शुरू कर दी और प्रेम का दीवार व पिलर में बार-बार सिर मारकर फोड़ दिया। प्रेम को खून निकलने लगा।

प्रेम की पत्नी और बेटियों ने बीच-बचाव किया तथा उसे घायल अवस्था में कमरे में ले आए। प्रेम के सिर से बहुत खून बह रहा था, लेकिन पत्नी उसे लेकर अस्पताल नहीं गई। पत्नी ने समझा कि झगड़ा मामलू है और चोट भी ज्यादा नहीं है। रात मे उसका घर पर सामान्य इलाज कर दिया। दूसरे दिन गुरुवार को प्रेम की हालत बिगड़ने लगी और दोपहर करीब तीन बजे उल्टियां होने लगी। हालत बिगड़ती देख पत्नी और बेटी उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचीं । यहां इलाज के दौरान प्रेम की मौत हो गई। पूरे घटनाक्रम की जानकारी जब पुलिस को लगी तो शव कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आरोपित के खिलाफ हत्या की कार्रवाई कर, उसे हिरासत में ले लिया है।