ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

श्योपुर में कार-बाइक की टक्कर, भाई-बहन की मौत

श्याेपुर। बड़ौदा से बहन को ढोढर लेकर आ रहे युवक की बाइक को कार ने टक्कर मार दी। जिससे भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन गंभीर हालत काे देखते हुए उसे कोटा रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि मृतक युवक के छोटे भाई की शादी 17 मई को है। हादसे में भाई-बहन की मौत होने से शादी की खुशियां मातम मेंं बदल गई हैं। घटना शनिवार सुबह करीब 7 बजे की है।

जानकारी के अनुसार ढोढर निवासी 22 वर्षीय रिंकू राठौर पुत्र गिर्राज राठौर के बड़े भाई की शादी 17 मई को है। रिंकू शनिवार को बड़ौदा से अपनी चचेरी बहन 35 वर्षीय जशोदा पत्नी जगदीश राठौर निवासी बड़ौदा और 12 वर्षीय भांजे कुलदीप पुत्र जगदीश राठौर को बाइक से लेकर ढोढर जा रहे थे। जैनी-मानपुर के बीच सामने से आ रही इनोवा गाड़ी ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी। जिससे जशोदा राठौर और रिंकू यानी बहन-भाई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कुलदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मानपुर थाना प्रभारी शिवराम कंषाना मौके पर पहुंच गए और घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। यहां से उसे कोटा रेफर कर दिया है।

शादी की खुशियां मातम में बदली: हादसे में भाई-बहन की दर्दनाक मौत के बाद दोनों परिवारों में चीख-पुकार मचने के साथ शादी की खुशियां मातम में बदल गई। बताया गया है कि जशाेदा के छोटे भाई की दो दिन बाद शादी थी, जिसमें शामिल होने के लिए उसका भाई उसे लेने के लिए गया था।

वर्जन-

शनिवार को इनोवा गाड़ी के ड्राइवर ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बहन-भाई की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि एक किशोर घायल है।