ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

राजधानी हॉस्पिटल अग्निकांड मामला, दो फरार डॉक्टरों की गिरफ्तारी पर शांत पड़ी पुलिस

रायपुर। राजधानी अस्पताल अग्निकांड में सात कोरोना मरीजों की मौत में मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजे गए दो डॉक्टर जमानत पर रिहा हो चुके हैं। वहीं, दो अन्य फरार चल रहे डॉक्टरों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस भी शांत पड़ गई है। इससे पुलिस पर उपरी दबाव में गिरफ्तारी न करने के आरोप भी लग रहे हैं। हालांकि, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फरार दो डॉक्टरों की तलाश जारी है।

वे रायपुर से गायब हैं। उनकी तलाश में पुलिस टीम संभावित स्थानों पर रवाना करने की तैयारी है। फिलहाल डॉक्टरों का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा है। पचपेढ़ी नाका स्थित राजधानी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में पिछले महीने भीषण अग्निकांड में कोरोना संक्रमित सात मरीजों की मौत हो गई थी। मामले में दोषी पाए गए दो डॉक्टर सचिन मल्ल और आनिंदो राय को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

कुछ दिन बाद ही दोनों कोर्ट से जमानत पर रिहा हो गए। जबकि अभी तक डॉ.विनोद कुमार लालवानी और संजय जाधवानी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस टीम ने दोनों डॉक्टरों के अवंति विहार और देवेंद्रनगर स्थित घर में दबिश दी थी, लेकिन वे नहीं मिले।

हालांकि, रसूखदार डॉक्टरों ने आखिर तक प्रशासन पर दबाव बनाकर बचने की कोशिश की थी। जांच एजेंसियों को न केवल गुमराह किया बल्कि ऊपरी दबाव भी बनाया। मगर, जब प्रशासन पर सवाल उठने लगे तब जिम्मेदारों ने लापरवाही बरतने वाले डॉक्टरों पर शिंकजा कसा।

गिरफ्तारी के बाद पेश करेंगे चालान

टिकरापारा पुलिस थाना प्रभारी संजीव मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तारी और जेल जाने के डर से दोनों डॉक्टर फिलहाल शहर से गायब हैं। राजधानी अस्पताल अग्निकांड मामले की बिजली विभाग, फायर सेफ्टी विभाग और एफएसएल की जांच रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है। इसी के आधार पर आरोपित डॉक्टरों की गिरफ्तारी की गई थी। फरार दोनों डाक्टरों के मोबाइल लोकेशन ट्रेस किए जा रही हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही चालान तैयार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।