ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

फुटपाथ पैदल चलने वालों के लिए बनाया है, खाली कराओ

जबलपुर। फुटपाथ पैदल चलने वालों के लिए बनाया गया है। न कि कब्‍जा करने के लिए। जल्‍द से जल्‍द फुटपाथ खाली करो, अन्‍यथा कार्रवाई कर अलग कराए जाएंगे। यह तल्‍ख हिदायत गुरुवार को निगमायुक्‍त संदीप जीआर ने रांझी क्षेत्र का निरीक्षण के दौरान दी।

निगमायुक्त रांझी के बड़ा पत्थर से लेकर सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल तक की सड़क का आकस्मिक निरीक्षण करने पहुंचे थे। नागरिकों की समस्याओं के संबंध में अधिकारियों से चर्चा की। सड़क की वर्तमान स्थिति एवं इसके निर्माण की संभावनाओं के संबंध में चर्चा करते जलभराव स्थिति की जानकारी ली। इस अवसर पर उन्होंने क्षेत्रीय नागरिकों तथा व्यापारियों से चर्चा करते हुए सड़क किनारे एवं फुटपाथ पर दुकान लगाकर व्यवस्था को अवरूद्ध न करने की समझाईश दी। उन्‍होंने कहा कि फुटपाथ पर किसी प्रकार का अवैध निर्माण स्वीकार नहीं किया जाएगा। उन्होंने सभी को समझाइश दी कि फुटपाथ की जगह को पैदल चलने के लिए खाली किया जाए।

सड़क मे फैला रखी थी रेत, गंदगी निगम ने वसूला जुर्माना: इधर सड़क पर गंदगी फैलाने वालों के खिलाफ नगर निगम के स्‍वास्‍थ्‍य विभाग और अतिक्रमण शाखा ने संयुक्त कार्रवाई की। राइट टाउन से लेकर दमोहनाका तक कार्रवाई कर गंदगी फैलाने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर 16 हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया। अतिक्रमण शाखा प्रभारी वेद प्रकाश चौधरी ने बताया कि निगमायुक्‍त के निर्देश पर गंदगी फैलाने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। सड़क किनारे किए गए अवैध अतिक्रमण भी हटाए गए। इसी तरह राइटटाउन क्षेत्र में भी गंदगी फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान 16 हजार रुपये का जुमार्ना वसूला गया। कार्रवाई में मुख्‍य स्‍वास्‍थ्‍य निरीक्षक इंद्र कुमार तामिया, एहसान खान, उमेश सोनी, नरेंद्र सोनी, नरेंद्र कुशवाहा, चंद्रशेखर आदि मौजूद रहे।