ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

राजकुमारी डायना के इंटरव्यू को लेकर पूर्व बीबीसी प्रमुख ने दिया इस्तीफा, नहीं हुआ था तय मानकों का पालन

लंदन। 1995 में जिस समय राजकुमारी डायना का साक्षात्कार लिया गया था उस समय बीबीसी न्यूज एवं करेंट अफेयर्स के निदेशक रहे टोनी हाल ने शनिवार को ब्रिटेन के नेशनल गैलरी के बोर्ड चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया। बीबीसी के शीर्ष पद तक पहुंचे टोनी हाल की इसी सप्ताह एक रिपोर्ट में आलोचना की गई थी। यह आलोचना पत्रकार मार्टिन बशीर ने किस तरह तहलका मचा देने वाला साक्षात्कार लिया था, उसकी जांच में ढिलाई बरतने के लिए की गई थी।

एक बयान में 70 वर्षीय टोनी ने कहा कि गैलरी में उनकी मौजूदगी जारी रहना एक संस्थान के लिए मजाक होगा जिसकी उन्हें परवाह है। रिटायर जज जान डायसन की 126 पृष्ठों की रिपोर्ट गुरुवार को प्रकाशित हुई। इसमें पाया गया कि बीबीसी की आंतरिक जांच में बशीर के व्यवहार को छिपाया गया था। नेशनल गैलरी बोर्ड आफ ट्रस्टी के उप प्रमुख जान किंगमैन अब टोनी हाल की जगह लेंगे।

डायना के पुत्रों राजकुमार विलियम और राजकुमार हैरी ने रिपोर्ट के प्रकाशन के बाद से बीबीसी की आलोचना करते हुए कहा कि 1995 के साक्षात्कार और दो साल बाद एक सड़क दुर्घटना में उनकी मां की मौत के बीच एक सीधा संबंध था क्योंकि उस समय पपराजी द्वारा उनका और उसके एक साथी का पीछा किया जा रहा था।

डायना के भाई चार्ल्स स्पेंसर द्वारा इस शिकायत के बाद बीबीसी ने जांच गठित की थी कि बशीर ने डायना को साक्षात्कार देने के वास्ते मनाने के लिए झूठे दस्तावेजों और अन्य कपटपूर्ण रणनीति का इस्तेमाल किया था। उस साक्षात्कार में डायना ने कहा था कि राजकुमार चार्ल्स के साथ उनका विवाह असफल हो गया है क्योंकि वह अभी भी अपनी पूर्व प्रेमिका कैमिला पार्कर बाउल्स से प्यार करते हैं।