ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

कोरोना संक्रमण की कड़ी टूटने के कारण मध्यप्रदेश के पांच जिलों में आज से मिलेगी कर्फ्यू में राहत

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण दर पांच फीसद से कम होने और संक्रमण की कड़ी टूटने के कारण प्रदेश में पांच जिलों से कोरोना कर्फ्यू में राहत देने की शुरुआत हो गई। झाबुआ, आलीराजपुर, खंडवा, बुरहानपुर और भिंड जिले में सोमवार से एक सप्ताह के लिए कुछ प्रतिबंध हटाए गए हैं।

एक जून से अन्य जिलों में भी छूट दी जाएगी, बाजार नहीं खुलेंगे

इसके परिणाम देखने के बाद एक जून से अन्य जिलों में भी कुछ छूट दी जाएगी। इन जिलों में भी फिलहाल बाजार नहीं खुलेंगे। एकल, कॉलोनी या आवासीय परिसरों की दुकानें खोलने की अनुमति रहेगी। कृषि सेवा से जुड़ी सभी दुकानों पर से प्रतिबंध हटा लिया गया है।

झाबुआ, आलीराजपुर, खंडवा, बुरहानपुर और भिंड में कोरोना संक्रमण नियंत्रण में 

झाबुआ, आलीराजपुर, खंडवा, बुरहानपुर और भिंड में कोरोना संक्रमण नियंत्रण में है। इसे देखते हुए जिला आपदा प्रबंध समितियों ने माइक्रो कंटेनमेंट जोन को छोड़कर बाकी क्षेत्रों में कुछ गतिविधियों को प्रतिबंध मुक्त करने का निर्णय लिया है। इसमें फल, सब्जी, दूध, किराना की आपूर्ति होम डिलीवरी के माध्यम से हो सकेगी।

सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान शनिवार और रविवार को पूरी तरह बंद रहेंगे

सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान शनिवार और रविवार को पूरी तरह बंद रहेंगे। रात दस बजे से सुबह छह बजे तक आवागमन पूर्व की तरह प्रतिबंधित ही रहेगा।

मध्य प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मरीज घटे, 57 हजार हुए

मध्य प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या लगातार कम होते हुए रविवार को 57 हजार पर आ गई है। 10 अप्रैल को सक्रिय मरीजों की संख्या 1,11,366 पर पहुंच गई थी। उस वक्त हालत यह थी कि मरीजों को अस्पतालों में बिस्तर नहीं मिल पा रहे थे। मेडिकल ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत थी। स्वास्थ्य विभाग द्वारा रविवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार शनिवार को प्रदेश में 79,083 सैंपल की जांच में 3,375 नए मरीज मिले हैं। इस तरह संक्रमण दर 4.26 फीसद रही। राहत की बात है कि प्रदेश में कोरोना की संक्रमण दर हर दिन करीब एक फीसद कम होते हुए इस स्तर पर पहुंची है। विभिन्न जिलों में कुल 75 मरीजों की मौत कोरोना से दर्ज की गई। 23 जिलों में एक भी मरीज की मौत नहीं हुई।