ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

पीएनबी घोटाले का आरोपी मेहुल चोकसी अब एंटीगुआ से हुआ लापता, पुलिस तलाशने में जुटी

नई दिल्‍ली। पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में आरोपी और भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी एंटीगुआ और बारबुडा से लापता हो गया है। चोकसी के वकील विजय अग्रवाल ने इसकी जानकारी दी है। स्‍थानीय पुलिस चोकसी की तलाश में जुट गई है। वकील विजय अगवाल का कहना है कि चोकसी का परिवार भी काफी पेरशान हैं, क्‍योंकि उन्‍हें भी नहीं पता कि आखिर हुआ क्‍या है। हालांकि, एक संभावना ये भी जताई जा रही है कि चोकसी क्‍यूबा चले गए हैं।

वैसे चोकसी जिन परिस्थितियों में लापता हुए हैं। उससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि चोकसी आईलैंड के दक्षिणी हिस्से में एक मशहूर रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए देश शाम घर से निकले थे। वह अपनी गाड़ी चलाकर रेस्‍टोरेंट जा रहे थे। लेकिन इसके बाद उनका कहीं पता नहीं है। परिवार को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि आखिर चोकसी कहां गए? वकील विजय अग्रवाल का कहना है परिवार ने चोकसी के बारे में जानने के लिए उन्‍हें बुलाया था। हालांकि, विजय अग्रवाल को भी चोकसी के लापता होने या कहीं चले जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

उधर, एंटीगुआ मीडिया के अनुसार, पुलिस ने मेहुल चोकसी की तलाश के लिए एक सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। कल रात उनकी गाड़ी को जॉली हार्बर में तलाशा गया, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। हालांकि, पुलिस की तरफ से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि चोकसी क्‍यूबा चले गए हैं, जहां उनका एक आलिशान घर है।

गौरतलब है कि मेहुल चोकसी पंजाब नेशनल बैंक घोटाले का आरोपी हैं। सीबीआइ जांच शुरू होने से पहले वह 2018 में भारत से भाग गया था। चोकसी, नीरव मोदी का मामा है। नीरव मोदी भी 13,000 करोड़ रुपये से अधिक के इस कथित धोखाधड़ी मामले में एक अन्य मुख्य आरोपी है।