ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

पीएनबी घोटाले का आरोपी मेहुल चोकसी अब एंटीगुआ से हुआ लापता, पुलिस तलाशने में जुटी

नई दिल्‍ली। पंजाब नेशनल बैंक घोटाले में आरोपी और भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी एंटीगुआ और बारबुडा से लापता हो गया है। चोकसी के वकील विजय अग्रवाल ने इसकी जानकारी दी है। स्‍थानीय पुलिस चोकसी की तलाश में जुट गई है। वकील विजय अगवाल का कहना है कि चोकसी का परिवार भी काफी पेरशान हैं, क्‍योंकि उन्‍हें भी नहीं पता कि आखिर हुआ क्‍या है। हालांकि, एक संभावना ये भी जताई जा रही है कि चोकसी क्‍यूबा चले गए हैं।

वैसे चोकसी जिन परिस्थितियों में लापता हुए हैं। उससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि चोकसी आईलैंड के दक्षिणी हिस्से में एक मशहूर रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए देश शाम घर से निकले थे। वह अपनी गाड़ी चलाकर रेस्‍टोरेंट जा रहे थे। लेकिन इसके बाद उनका कहीं पता नहीं है। परिवार को भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि आखिर चोकसी कहां गए? वकील विजय अग्रवाल का कहना है परिवार ने चोकसी के बारे में जानने के लिए उन्‍हें बुलाया था। हालांकि, विजय अग्रवाल को भी चोकसी के लापता होने या कहीं चले जाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

उधर, एंटीगुआ मीडिया के अनुसार, पुलिस ने मेहुल चोकसी की तलाश के लिए एक सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। कल रात उनकी गाड़ी को जॉली हार्बर में तलाशा गया, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। हालांकि, पुलिस की तरफ से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि चोकसी क्‍यूबा चले गए हैं, जहां उनका एक आलिशान घर है।

गौरतलब है कि मेहुल चोकसी पंजाब नेशनल बैंक घोटाले का आरोपी हैं। सीबीआइ जांच शुरू होने से पहले वह 2018 में भारत से भाग गया था। चोकसी, नीरव मोदी का मामा है। नीरव मोदी भी 13,000 करोड़ रुपये से अधिक के इस कथित धोखाधड़ी मामले में एक अन्य मुख्य आरोपी है।