ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

वसीम जाफर चाहते हैं WTC Final में ये अंपायर, मजेदार मीम शेयर करके जताई अपनी इच्छा

नई दिल्ली। अगले महीने आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में टीम इंडिया का सामना न्यूजीलैंड से होगा। यह मैच इंग्लैंड के साउथैंप्टन में खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर पूरे क्रिकेट जगत में चर्चा है। इस बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने एक मजेदार मीम शेयर करके इस मैच में अंपयार को लेकर अपनी इच्छा जताई है। जाफर ने ट्विटर पर दो फोटो शेयर की है। एक में रिचर्ड कैटलबर्ग और दूसरे में कुमार धर्मसेना हैं।

जाफर चाहते हैं कि कैटलबर्ग मैच में अंपयारिंग न करें। ऐसे में उनकी फोटो पर उन्होंने मुंह फेरा हुआ है। वहीं धर्मसेना की फोटो पर उन्होंने खुश होते हुए इशारा किया है। जाफर शायद रिचर्ड कैटलबर्ग को मैच की अंपायरिंग करते इसलिए नहीं देखना चाहते क्योंकि जब भी उन्होंने आईसीसी नॉक-आउट में टीम इंडिया के मैच में अंपायरिंग की है, तो टीम ने कभी कोई मैच नहीं जीता है। सूची काफी लंबी है। इसमें श्रीलंका के खिलाफ 2014 टी 20 विश्व कप फाइनल, मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2015 आईसीसी विश्व कप सेमीफाइनल,पाकिस्तान के खिलाफ 2017 चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल और न्यूजीलैंड के खिलाफ 2019 विश्व कप सेमीफाइनल शामिल है। इन सभी मुकाबलों में टीम इंडिया को हार मिली है।

दूसरी ओर धर्मसेना ने इंग्लैंड न्यूजीलैंड के बीच 2019 विश्व फाइनल में अंपायरिंग करते हुए चार ओवरथ्रो रन दिए थे, जिसपर काफी विवाद हुआ था। दरअसल रन लेते वक्त गेंद बेन स्टोक्स के बैट पर लगकर बाउंड्री चली गई और इसे ओवरथ्रो दिया गया था। इसके बाद मैच ही पलट गया। जाफर शायद इस फोटो के माध्यम से  कीवियों को यही प्रकरण याद दिलाना चाहते हैं और उम्मीद है कि इस बार भारत के जीत के साथ इतिहास दोहराएगा। उन्होंने अपने ट्वीट में आइसीसी को टैग भी किया है। साथ ही डब्लूटीसी फाइनल का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है। वह ऐसे मजाकिया ट्वीट करते ही रहते हैं।