ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

भांजी ने मामा शिवराज से पिता के लिए मांगा एंटी फंगल इंजेक्शन, सोनू सूद ने दिया आश्वासन

ग्वालियर। ग्वालियर एक बेटी ने मामा यानि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कोरोना के बाद ब्लैक फंगस की चपेट में आए पिता की जान बचाने के लिए लिपोसोमल एमफोटेरेसिन बी-50 बीG इंजेक्शन दिलाने के लिए अपील की है। मुख्यमंत्री से की गई अपील का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो के माध्यम से की गई अपील शिवराज सिंह चौहान तक पहुंची है या नहीं, यह तो पता नहीं चला है। लेकिन यह गुहार सिने स्टार सोनू सूद के पास जरूर पहुंच गई। सोनू सूद ने वीडियो काल के माध्यम से बेटी को आश्वासन दिया कि वे इंजेक्शनों का इंतजाम कराते है।

वीडियो में इस तरह अपील की 19 वर्षीय बेटी ने: वीडियो के माध्यम से 19 वर्षीय रेनू ने बताया कि उसके पिता राजकुमार शर्मा को पहले कोरोना हुआ और ब्लैक् फंगस का संक्रमण है। मुख्यमंत्री से अपील में रेनू ने कहा कि आप तो मामा हो, अपनी भांजीकी बात सुन लो। कहीं से भी इंजेक्शन का इंतजाम करा दो। नहीं तो मेरे पापा की जान खतरे पड़ जाएगी। वीडियो में वह बहुत रो रही है। ट्वीट पर यह वीडियो सीएम शिवराज, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादितय सिंधिया व ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह को टैग किया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह ने रेनू से बात की है। कहा है कि डीएम इंजेक्शन के लिए बोला है। रात को कलेक्टर ने 1 डोज लाकर दिया है। वादा किया है कि बुधवार सुबह तक और डोज भी मिलेंगे। उल्लेखनीय है कि शहर के डीडी नगर निवासी राजकुमार शर्मा ट्रैक्टर की एजेंसी चलाते हैं। 27 अप्रैल को वह कोरोना की चपेट में आए थे। किसी तरह कोरोना से ठीक हुए तो उसके बाद ब्लैक फंगस का संक्रमण हो गया। 15 मई को उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। फंगस तेजी से फैल रहा था। डॉक्टर ने करीब 100 इंजेक्शन के इंतजाम करने के लिए कहा था। राजकुमार की बड़ी बेटी रेनू ने अपने मामा के साथ मिलकर किसी तरह सिर्फ 20 इंजेक्शन का इंतजाम कर लिया। लेकिन अभी भी 80 इंजेक्शन की जरूरत है। बचे हुए इंजेक्शनों के लिए रेनू ने डीएम, ड्रग कंट्रोलर, एसडीएम आदि के पास भी गए। लेकिन इंतजाम नहीं हो पाया।

तीन हो चुकी है सर्जरी: राजकुमार शर्मा की निजी अस्पताल में तीन सर्जरी हो चुकी है। इनमें एक आंख व मुंह का जबड़ा भी शामिल हैं। डॉक्टरों का कहना है कि यदि इंजेक्शन नहीं मिलते तो परेशानी हो जाएगी। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर एक डोज लेकर अस्पताल पहुंचे।

सोनू सूद ने दिया भरोसा: सिने स्टार सोनू सूद ने रेनू से वीडियो कॉल कर भरोसा दिलाया कि वे जल्द ही बचे हुए इंजेक्शनों का इंतजाम कराएंगे।