ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

केरल विधानसभा का पहला सत्र जारी, किसानों की आय बढ़ाने से लेकर सब्जियों के उत्पादन पर बोले राज्यपाल

तिरुवनंतपुरम। केरल विधानसभा का पहला सत्र राजधानी तिरुवनंतपुरम (Thiruvanathapuram) में चल रहा है। सत्र को संबोधित करते हुए सबसे पहले राज्यपाल आरिफ खान ने किसानों की आय बढ़ाने से लेकर सब्जियों के उत्पादन पर बयान दिया।

अगले पांच वर्षों में किसानों की आय 50 फीसद बढ़ाने का दिया भरोसा

राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा,’मेरी सरकार अगले 5 वर्षों में किसानों की आय 50 फीसद तक बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। इस उद्देश्य के लिए कृषि प्रसंस्करण और नए छोटे पैमाने पर खाद्य प्रसंस्करण उद्योग सहित कृषि पार्क स्थापित करके मूल्यवर्धन को मजबूत किया जाएगा।

सब्जियों का उत्पादन बढ़ाने पर भी बोले राज्यपाल

इसके साथ ही राज्यपाल ने कहा कि केरल में सब्जियों का उत्पादन अगले पांच वर्षों में बढ़ाया जाएगा। इस क्षेत्र में आत्मनिर्भरता हासिल करने की तरफ भी ध्यान दिया जाएगा।

लक्षद्वीप के लोगों को मिल सकता है केरल का साथ

बता दें कि मुख्यमंत्री पिनरई विजयन के नेतृत्व वाली सरकार के गठन के तीन दिन बाद सोमवार से 15वीं विधानसभा का पहला सत्र शुरू किया गया। इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का ख्याल रखा गया। पहली बार चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे विधायकों को शपथ दिलाई गई। सत्र के पहले दिन प्रोटेम स्पीकर पी. रहीम ने नए विधायकों को शपथ दिलाई। वहीं माना जा रहा है लक्षद्वीप के लोगों के प्रति एकजुटता प्रदर्शित करते हुए केरल विधानसभा द्वारा संयुक्त प्रस्ताव पारित किया जा जाए। बता दें कि हाल ही में लक्षद्वीप के प्रशासक के हाल के कदमों की कड़ी आलोचना हुई है।