ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

Mann Ki Baat में बोले PM मोदी-चक्रवात प्रभावित राज्यों ने मुश्किल घड़ी में दिखाया साहस और धैर्य

नई दिल्ली। आज यानी 30 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में देश को संबोधित करते हुए चक्रवात टाक्टे और यास से प्रभावित राज्यों के बारे में भी जिक्र किया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले 10 दिनों में देश के पश्चिमी और पूर्वी तटों पर दो बड़े चक्रवाती तूफानों का सामना करने के साथ ही प्रभावित राज्यों ने साहस दिखाया और धैर्य से लड़ाई लड़ी। इसके साथ ही पीएम ने कहा, ‘मैं चक्रवाती तूफान के दौरान राहत और बचाव कार्यों में शामिल लोगों को भी सलाम करता हूं’।

बता दें कि आज संयोग है कि महीने का आखिरी रविवार उस दिन पड़ा जब केंद्र में मोदी के नेतृत्व को सात साल पूरे हो गए हैं। 77वें एपिसोड में पीएम मोदी ने कोविड-19 संकट पर मुख्य बातचीत की। पीएम ने कहा कि हम देख रहे हैं कि हमारा देश कैसे पूरी ताकत से कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। साथ ही देश ने कुछ प्राकृतिक आपदाओं का भी सामना किया है।

इसके साथ ही पीएम ने कहा,’आपदा के समय चक्रवात प्रभावित राज्यों के लोगों ने साहस दिखाया और धैर्य वअनुशासन के साथ लड़ाई लड़ी। पीएम ने कहा कि उनके प्रयासों को विनम्रतापूर्वक मैं स्वीकार करता हूं।” आगे पीएम ने कहा,’मैं उन लोगों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। हम सभी उनके साथ मजबूती से खड़े हैं जिन्हें नुकसान हुआ है’।