ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

रुद्र हेलीकॉप्टर क्रैश में राजस्थान के तीन जवान शहीद

जयपुर| अरुणाचल प्रदेश के सियांग में शुक्रवार को सेना का रुद्र हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। इस हादसे में राजस्थान के तीन जवान शहीद हो गए। हनुमानगढ़ के विकास भांबू, उदयपुर के मुस्तफा बोहरा और झुंझुनूं के रोहिताश्व कुमार शहीद हो गए है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर शहादत को नमन किया है। सीएम गहलोत ने कहा कि संकट की घड़ी शोक संतप्त परिवार को ईश्वर शक्ति प्रदान करें।  दुख की घड़ी में सरकार उनके साथ है। मैं जवानों की बहादुरी को सलाम करता हूं।
हादसें में 3 जवान शहीद
हादसे में भारतीय सेना के 4 जवान शहीद हुए है। इनमें से 3 राजस्थान के है।  हनुमानगढ़ के विकास भांबू  9 जून 2018 को 68 आर्मड रेजिमेंट में आर्मी एवीएशन में स्थाई रूप से कमिशन हुए थे। उन्होंने एवीएशन में जाने से पहले लेह और रुड़की रेजीमेंट में काम किया था। मेजर विकास के परिवार में पिता भागीरथ भांभू, पत्नी श्रेया चौधरी और बेटी ख्वाहिश है। मेजर विकास का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव रामपुरिया में हनुमानगढ़ में किया जाएगा।
झुंझुनूं के रोहिताश्व खैरवा शहीद
इसी प्रकार झुंझुनूं के रोहिताश्व कुमार 2010 में सेना में टेक्निकल पद पर भर्ती हुए थे। उनके परिवार में पिता विद्याधर खैरवा, माता चूकी देवी, पत्नी और बेटी रितिका है। रोहित के पिता खेती बाड़ी करते हैं। रोहित ने शुक्रवार सुबह ही पत्नी से फोन पर बात की थी। वे पिछले महीने ही छुट्टी बिताकर गए थे। जिला कलेक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी ने बताया कि जवान रोहिताश्व खैरवा की पार्थिव देह रविवार को आएगी।
उदयपुर के मुस्तफा शहीद
हादसे में उदयपुर के मेजर मुस्तफा जकीउद्दीन बोहरा शहीद हो गए है। उदयपुर के खेरोदा निवासी मुस्तफा की खेरोदा के उच्च शिक्षा मंदिर में प्राइमरी पढ़ाई हुई थी। इसके बाद पूरा परिवार उदयपुर शहर के हाथीपोल इलाके में रहने लग गया। शहर के सेंट पास स्कूल में 12 वीं तक पढ़ाई की। इसके बाद एनडीए की परीक्षा की तैयारी में जुट गए। उन्हें बचपन से पायलट बनने का शौक था। हाल ही में उसका तबादला हो गया था।