ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

भाटापारा:_ रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटने जा रहा है ,कांग्रेस के हमारे प्रत्यासी विकास उपाध्याय की जीत सुनिश्चित है और अब इस क्षेत्र का विकास,विकास उपाध्याय के हाथो ही होना है,उक्त बाते प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाटापारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पेंडरी और बिटकुली में अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के दौरान कही।श्री बघेल ने देश में संविधान की रक्षा,लोकतंत्र के बचाव के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की।इस अवसर पर विधायक इंद्र साव भी मौजूद थे।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सोमवार को भाटापारा विधान सभा क्षेत्र के दौरे पर थे।उन्होंने ग्राम पेंड्री और बिटकुली में जन संपर्क कर रायपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्यासी विकास उपाध्याय के लिए वोट और समर्थन मांगा ।इस अवसर पर श्री बघेल ने कहा की उनकी सरकार के समय बनाई गई सभी जनहित की योजना साय साय कर बंद हो रही है। जिससे पूरे प्रदेश में गरीब,
मजदूर सभी हताश और निराश है। उन्होंने कहा की छत्तीसगढ़ में जब कांग्रेस की सरकार थी घोषणापत्र में शामिल योजनाओं को अमलीजामा पहनाया सरकार बनते ही किसानों का कर्जा माफ किया बिजली बिल आधा किया बेरोजगार युवाओं को 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता दिया दो रुपये में गोबर खरीदी की सभी को शिक्षा मिले इस योजना के तहत आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम के स्कूलों की सौगात दी लेकिन जैसे ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो सारी योजनाओं को बंद कर दिया इसे कहते हैं बदले की भावना से काम करने वाली अहंकारी पार्टी यह लोकसभा चुनाव देश की दिशा और दशा को तय करेगा इसलिए लोकतंत्र के महापर्व सात मई को पंजा छाप में बटन दबाकर भारी मतों से चुनाव जिताए और केंद में कांग्रेस की सरकार बनाए।आगे उन्होंने कहा की हमने प्रदेश की संस्कृति और परम्परा को जीवंत रखा,जिसके तहत गांव गांव में राजीव मितान क्लब बनाए गए ताकि गांव के महिला,पुरुष,बच्चे अपने संस्कृति के अनुरुप अपने खेलो को खेल सके।हमने सभी समाज के अराध्य दिवस को मिल जुल कर मानने छुट्टी की,लेकिन वो भी इस सरकार में साय साय नजर आ रही है। श्री बघेल ने आगे कहा की कांग्रेस पार्टी द्वारा घोषणापत्र में किए गए योजनाओं को जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। घोषणापत्र में शामिल महालक्ष्मी नारी न्याय योजना के तहत महिलाओं को एक लाख रुपये सालाना दिए जाने की योजना से महिलाओं का भरपूर समर्थन मिल रहा है ।कांग्रेस ने इस योजना को प्रथम स्थान पर रखा है क्योंकि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाना बहुत जरूरी है महिला आत्मनिर्भर बनेगी तो समाज मजबूत होगा समाज मजबूत होगा तो निःसंदेह देश मजबूत होगा।कांग्रेस पार्टी द्वारा चुनावी घोषणापत्र में शामिल योजनाओं को ग्रामीण अंचल के महिलाओं का भरपूर समर्थन मिल रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा की रायपुर लोक सभा क्षेत्र से इस बार कांग्रेस के विकास उपाध्याय की जीत निश्चित है और जीत का अंतर आप सभी भाटापारा के लोगो को बढ़ाना है,जो जीत आपलोगो ने विधानसभा में इंद्र साव को दी थी उससे ज्यादा की अपेक्षा आप लोगो से है,ताकि इस क्षेत्र का विकास और अधिक गति से विकास उपाध्याय कर सके।देश के संविधान की रक्षा और लोकतंत्र की मजबूती के लिए आगामी 7 तारीख को कांग्रेस के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करे ताकि हमारी माता बहनों को साल का 1 लाख रुपए मिल सके।
इस अवसर पर भाटापारा विधानसभा क्षेत्र के विधायक इंद्र साव ने भी अपने संबोधन में कांग्रेस के विकास उपाध्याय को भारी मतों से जिताने की अपील की। श्री साव ने कहा की कांग्रेस पार्टी जो वादा करती है उसे पूरी निभाती है । कांग्रेस पार्टी ने रायपुर के मिलनसार युवा नेता पूर्व विधायक विकास उपाध्याय को अपना प्रत्यासी बनाया है जो पूरे क्षेत्र के लिए बड़े गर्व की बात है आप उनके पक्ष में भारी मतदान कर भारी मतों से विजयी दिलावे वे आपके सुख दुख के साथी है आपके हर समस्या का निदान करने के लिए उत्सुक हैं।
विधायक श्री साव ने आगे कहा की अगर लोकतंत्र को बचाना है तो केंद्र में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाना जरूरी है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो बरसो से चले रहे भारतीय संविधान को हटा दिया जाएगा और देश पूरी खोखला हो जाएगा। लोकतंत्र का महापर्व सात मई को है आपको अपना पूरी तरह मन बनाकर पंजा छाप में बटन दबाकर भारी मतों से जिताना है और भाई विकास को
जिताकर संसद में भेजना है। इस के पूर्व श्री बघेल का पेंड्री, बिटकुली आगमन पर ग्राम वासियों ने उनका आत्मीयता के साथ स्वागत करते हुए उनकी सरकार के समय किए गए कार्यों की भूरी भूरी प्रसंशा की।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष हितेंद्र ठाकुर, विद्याभूषण शुक्ला, विधान सभा प्रभारी प्रमोद तिवारी, ईश्वर सिंह ठाकुर, सुशील शर्मा, सतीश अग्रवाल, राजकुमार शर्मा, कुबेर यदु, राधेश्याम शर्मा, शैली भाटिया, त्रिलोक सलूजा, आलोक मिश्रा,ब्लॉक अध्यक्ष अरुण यादव, अशोक ध्रुव,दिवाकर मिश्रा,मोहन गायकवाड, अभिनव यदु, ,परमेश्वर वर्मा,सुरेंद्र यदु, गौरी भृगु,प्रमिला साहू, रमेश धृतलहरे, डा के के नायक, अमर मंडावी , देवनारायण बांधे, टेकसिंह ध्रुव, मुकेश हैवार, सत्यजीत शेंडे,विवेक यदु,पप्पू चौहान,कमल ठाकुर मनमोहन कुर्रे, राजा तिवारी, लालू मानिकपुरी, मोहन निषाद ,महेंद्र साहू, संजय सोनवानी, सतवंत बंजारे, बलराम साहू राजकुमार धृतलहरे, सुन्दर साहू, रवि ध्रुव नितिन शुक्ला मोतीराम देवांगन, ललित यदु सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता गण शामिल थे।