ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

WhatsApp पर आया मज़ेदार फीचर, अब ये लकी यूजर्स वन-टू-वन चैट में कर पाएंगे Poll क्रिएट- जानिए कैसे करेगा काम

WhatsApp Polls feature: वॉट्सऐप अपने यूजर्स के लिए खास फीचर लेकर आया है. इस फीचर की मदद से चुंदिंदा यूजर्स पोल क्रिएट कर पाएंगे.

WhatsApp Polls feature: WhatsApp अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स लाता रहता है. फिलहाल कंपनी ने अपने नए फीचर्स की टेस्टिंग शुरू की है, जिसमें से कुछ को बीटा टेस्टर्स के लिए रोल आउट भी कर दिया गया है. हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुासर, मेटा के स्वामित्व वाला यह इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप Polls क्रिएट करने की सुविधा को वन-टू-वन चैट्स में भी रोल आउट कर रहा है. हालांकि, फिलहाल यह फीचर कुछ लकी बीटा टेस्टर्स के लिए आया है. इस फीचर की मदद से यूजर्स एक पोल क्रिएट करके उसे शेयर कर सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे करेगा ये फीचर काम.

WHATSAPP POLLS फीचर

वॉट्सऐप के अपकमिंग फीचर्स पर अपनी नजर बनाए रखने वाली वेबसाइट WAbetainfo ने अपनी लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया है कि WhatsApp कुछ बीटा टेस्टर्स को वन-टू-वन चैट के लिए Polls फीचर रोल आउट कर रहा है.

इससे पहले कंपनी ने कुछ बीटा टेस्टर्स को व्हाट्सऐप ग्रुप में अन्य सदस्यों के साथ शेयर करने के लिए पोल बनाने की सुविधा दी थी। अब Android 2.22.23.12 के लिए WhatsApp beta अपडेट में कुछ रेंडम यूजर्स वन-ऑन-वन चैट में Polls क्रिएट कर पा रहे है.

कैसे करेगा काम?

इस फीचर की मदद से पोल क्रिएट करके यूजर जल्दी से एक प्रश्न पूछ सकते हैं और कुछ डिफॉल्ट ऑप्शन दे सकते हैं ताकि आप यह जान सकें कि किस ऑप्शन को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं. रिपोर्ट में स्क्रीनशॉट भी दिया गया है.

इसके अनुसार, यूजर्स वन-टू-वन चैट में शेयर करने के लिए पोल क्रिएट कर पा रहे हैं. इसका इंटरफेस बिल्कुल ग्रुप जैसा ही है. पहले यह समय नहीं आ रहा था कि व्हाट्सऐप यूजर्स को अपनी पर्सनल चैट में पोल बनाने की सुविधा क्यों दे रहा था, लेकिन जब आपके पास पहले से ही अलग-अलग ऑप्शन हों तो यह कुछ पूछने का एक मजेदार तरीका हो सकता है.

वन-टू-वन चैट में पोल बनाने की एबिलिटी कुछ लकी बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है. उन्हें Google Play Store से एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सऐप के लेटेस्ट वर्जन को डाउनलोड करना होगा. अगर इसके बाद भी आपको यह फीचर नहीं मिल रहा है तो परेशान न हों. जल्द ही इसे अन्य यूजर्स के लिए भी रोल आउट किया जाएगा.