ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

WhatsApp में अब आएगा ग्रुप चैटिंग का असली मजा

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लगातार नए फीचर रोलआउट कर रहा है। इसी कड़ी में अब वॉट्सऐप ग्रुप चैट्स के लिए एक धांसू फीचर आने वाला,जिसका यूजर्स को लंबे समय से इंतजार था।WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार वॉट्सऐप आजकल ग्रुप चैट्स में मेंबर्स के प्रोफाइल फोटो को दिखाने वाले फीचर पर काम कर रहा है। फीचर के रोलआउट होने के बाद यूजर्स को ग्रुप चैट बबल के साथ मेसेज करने वाले मेंबर का प्रोफाइल फोटो भी दिखेगा। WAbetaInfo ने इस अपकमिंग फीचर की जानकारी ट्वीट करके दी।

ट्वीट में इस नए फीचर के स्क्रीनशॉट को भी शेयर किया गया है। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में इस फीचर के डेस्कटॉप वर्जन को दिखाया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर सबसे पहले वॉट्सऐप डेस्कटॉप ऐप के लिए रिलीज होगा। सफल बीटा टेस्टिंग के बाद इसे ऐंड्रॉयड और iOS के लिए भी रोलआउट किया जाएगा।

कैप्शन के साथ फॉरवर्ड होंगे फोटो और वीडियो

वॉट्सऐप में जल्द एक और नए फीचर की एंट्री होने वाली है। इस फीचर के आने के बाद यूजर फोटो और वीडियो को कैप्शन के साथ फॉरवर्ड कर पाएंगे। अभी की बात करें तो यूजर्स को फॉरवर्ड की जाने वाली मीडिया फाइल्स में कैप्शन ऐड करने का ऑप्शन नहीं मिलता। WABetaInfo ने बताया कि कंपनी इस फीचर को अभी कुछ चुनिंदा बीटा यूजर्स के लिए ऐंड्रॉयड 2.22.23.15 अपडेट के साथ रोलआउट कर रही है।

ब्लॉक होगा फोटो-वीडियो का स्क्रीनशॉट

यह अपकमिंग फीचर यूजर्स की सिक्योरिटी और प्रिवेसी के लिए बेहद जरूरी है। इसकी डिमांड काफी समय से हो रही थी। इसके रोलआउट होने के बाद View Once मार्क करके भेजे गए फोटो और वीडियो के स्क्रीनशॉट नहीं लिए जा सकेंगे। कंपनी ने इस फीचर को कुछ ऐंड्रॉयड बीटा टेस्टर्स के लिए रोलआउट कर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि इसका स्टेबल वर्जन भी जल्द रिलीज होगा।