ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

कोलार में सड़क पर धंसा सीमेंट से भरा ट्रॉंला, लग रहा जाम

भोपाल। राजधानी भोपाल के उपनगर कोलार में ग्रेविटी लाइन एवं सीवेज नेटवर्क बिछाने का अधूरा काम मंगलवार को हजारों लोगों के लिए मुसीबत बन गया। कोलार थाने से गेहूंखेड़ा तक सड़क दोनों ओर से खुदी हुई है। कुछ स्थानों पर मिट्टी डाल दी गई है, लेकिन सीमेंट-क्रांकीट से मरम्मत नहीं की गई है। इस कारण वाहन फंस रहे हैं। सोमवार शाम को सीमेंट की बोरियों से भरा एक ट्रॉला फंस गया था, जो मंगलवार दोपहर तक नहीं निकल पाया। इस कारण एक ओर की सड़क पर जाम की स्थिति निर्मित होती रही।
दरअसल, कोलार, शाहपुरा क्षेत्रों में अमृत योजना के तहत 136 करोड़ रुपये खर्च कर 20 किमी लंबी नई ग्रेविटी लाइन एवं 60 किमी लंबी फीडर लाइन बदली जा रही है। वहीं 5800 मीटर हिस्से में सीवेज लाइन का काम चल रहा है। दोनों कामों की तय डेटलाइन (समयावधि) निकल चुकी है। कोरोना कर्फ्यू के चलते काम में तेजी आई और अधिकांश सड़कों को निगम ने उखाड़कर लाइन बिछा दी, लेकिन इससे पहले ही मौसम में बदलाव आया और रविवार को हुई झमाझम बारिश से सड़कें कीचड़ में तब्दील हो गई। चूंकि, एक जून यानी आज से जिला प्रशासन ने कोरोना कर्फ्यू में कई प्रकार की छूट दे दी है। इस कारण वाहनों का दवाब भी बढ़ गया है। मंगलवार को नौकरीपेशा, व्यापारी व अन्य कामकाजी लोगों की आवाजाही बनी रही, पर कीचड़ के कारण वे परेशान होते रहे।
आधा पहिया फंसा, इसलिए आगे नहीं निकल पाया
बारिश के कारण गड्ढों में भरी मिट्टी कीचड़ के रूप में बदल गई। जब ट्राला सीमेंट की बोरियां लेकर गुजर रहा था, तब उसका अगला पहिया कीचड़ में फंस गया। पहिया आधा भीतर चला गया। इस कारण बाहर नहीं निकल पाया। मंगलवार को भी सुबह से घंटों तक ट्रॉले को बाहर निकलने की मशक्कत होती रही।