ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

ग्रामीणों से “मोर आवास मोर अधिकार” कार्यक्रम में विधायक शिवरतन शर्मा ने कहा – भूपेश सरकार ने गरीबों का हक़ छिनने का किया है काम

भाटापारा-भाटापारा विधानसभा के निपानिया मंडल के ग्राम पंचायत कोसमंदा,पाटन,गुडेलिया एवं धनेली आयोजित “मोर आवास मोर अधिकार ” कार्यक्रम में उपाध्यक्ष भाजपा छत्तीसगढ़,क्षेत्रिय विधायक शिवरतन शर्मा ने बताया कि भूपेश सरकार ने गरीबों का हक़ छिनने का काम किया है लगभ 08 लाख परिवारों के प्रधानमंत्री आवास को वापस कर दिया है। केन्द्र सरकार की जितनी भी योजना हो उसमें बंदरबाट करने का काम प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने किया है।
आज तक कोई ऐसी सरकार नही आई जो यह सोचें कि हर परिवार के लिए सिर पर एक छत जरूरी हो, शौचालय हो यहां तक की जल जीवन मिशन योजना के अन्तर्गत शुद्ध पेयजल दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों की जनता को भी मिले यह तक अगर कोई सोंच सकती है तो वह है केन्द्र में बैठी भारतीय जनता पार्टी की नरेंद्र मोदी सरकार है।
विधायक शिवरतन शर्मा ने आगे ग्रामीणों से कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के 04 वर्ष का कार्यकाल भ्रष्ट्राचार, अवैध वसूली का रहा है, छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार 4 साल के भ्रष्ट्राचार वसूली को गौरव दिवस के रूप में मना रही है।
विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार में कलेक्टर,मंत्री यहां तक की मुख्यमंत्री के सचिवालय तक अवैध वसूली, भ्रष्ट्राचार के आरोप लगे हैं जिसकी जांच चल रही है।
शिवरतन शर्मा ने यह भी बताया कि झूठे वादे करके सत्ता में आई कांग्रेस सरकार एक भी वादा पूरा नहीं कर सकी। चाहे वह युवाओं को बेरोजगारी भत्ता की बात हो या बुजुर्गों को 1000 से 1500 तक पेंशन देने की बात और शराब बंदी पर तो मुंह ही बंद है।
चार साल तक केवल मंत्रीमंडल सदस्यों का टीम बनाकर अध्ययन ही चल रहा है। अब जनता के सामने परीक्षा देने का समय आ गया है, अध्ययन का समय समाप्त हो गया है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार का तख्ता पलट कर जनता बखूबी जवाब देगी। 
विधायक शिवरतन शर्मा ने 23 दिसम्बर 2022 को भाटापारा नगर के जयस्तंभ चौक पर होने वाले विधानसभा स्तरीय कार्यक्रम मोर आवास मोर अधिकार में सभी हितग्राहियों को बड़ी संख्या में आने के लिए आवाह्न करते हुए बताया कि उक्त कार्यक्रम में पूर्व नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक,महासमुंद सांसद चुन्नी लाल साहू,पूर्व मंत्री,प्रदेश महामंत्री भाजपा केदार कश्यप मुख्य रूप से शामिल होंगे..