ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने जो रूट की कप्तानी पर उठाए सवाल, एशेज में हो सकती है इंग्लैंड को परेशानी

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा है कि जो रूट की कप्तानी में कल्पना की कमी है, जो इस साल के अंत में खेले जाने वाले एशेज के दौरान इंग्लैंड को परेशान कर सकती है। साथ ही उन्होंने टीम की और खामियों को बताया। एशेज टेस्ट सीरीज की शुरुआत 16 दिसंबर से एडिलेड ओवल में खेले जाने वाले टेस्ट मैच से होगी। ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में ऐसे हालात आते हैं, जब कप्तान को कल्पनाशील होना पड़ता है, जो इंग्लैंड के कप्तान की ताकत नहीं है।

चैपल ने इएसपीएनक्रिकइंफो के लिए अपने कॉलम में लिखा, ‘रूट की कप्तानी में अक्सर कल्पना और तार्किकता की कमी दिखाई देती है। वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ लंबी चर्चा करने की उनकी प्रवृत्ति एलिस्टेयर कुक की सबसे खराब दौर की याद दिलाती है। दूसरों से सलाह लेने वाले कप्तान और अनिश्चित होने में काफी फर्क है। ऑस्ट्रेलिया में कई बार ऐसा होता है जब एक कप्तान को कोई फैसला लेने के लिए कल्पनाशील होना पड़ता है और यह रूट की ताकत नहीं है।

चैपल ने कहा कि इंग्लैंड के पास तेज गेंदबाजों का एक समूह है, जो सीरीज जीता सकता है, लेकिन टीम के पास बल्लेबाजी में ताकत नहीं है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के पास तेज गेंदबाजों का एक ऐसा समूह है, जो सीरीज जीता सकता है। टीम के लिए शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी और जो रूट की कप्तानी चिंता का विषय है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे कंगारू तेज गेंदबाज पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड आसानी से अंग्रेजी बल्लेबाजी की कमर तोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि डोमिनिक सिबली और रोरी बर्न्स का ओपनिंग कंबिनेशन ठोस नजर नहीं आता है। एशेज सीरीज के दौरान गाबा में अगर ये दोनों बल्लेबाज ओपनिंग करते हैं, तो पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क और जोश हेज़लवुड काफी खुश होंगे। इस तिकड़ी को देखते हुए लगता है कि खराब शुरुआत इंग्लैंड के लिए परेशानी का सबब हो सकती है।