ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

टीकमगढ़ में सिंधिया समर्थक पर गंभीर आरोप, दिग्विजय सिंह ने कसा सिंधिया पर तंज

टीकमगढ़। टीकमग़़ढ में आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में भाजपा विधायक राकेश गिरी द्वारा सिंधिया समर्थक विकास यादव पर वसूली का आरोप लगाने के बाद विवाद बढ़ता जा रहा है। भाजपा का एक खेमा और विधायक के आमने-सामने होने के बाद प्रदेश स्तर पर बातचीत को संभालने की कोशिशें की जा रहीं हैं।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगापुर विधायक और पूर्व सीएम उमा भारती के भतीजे राहुल सिंह लोधी को भोपाल बुलाया है। वहीं पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा ‘ये विकास यादव कौन है, ऐसे लोगों से दूर रहिए’।

28 मई को सिंधिया समर्थक कोविड–19 प्रभारी मंत्री सुरेश धाक़़ड की मौजूदगी में आपदा प्रबंधन समिति की बैठक में सांसद डा. वीरेंद्र कुमार खटीक और विधायक राकेश गिरी के बीच नोंकझोंक हो गई थी। विधायक ने सिंधिया समर्थक विकास यादव पर आरोप लगाते हुए कहा था इनके तो बैठक में बैठने का कोई सवाल ही नहीं है। यह तो सिंधिया के नाम पर विभागों से वसूली करता रहता है। अस्पताल में आक्सीजन प्लांट लगाने की घोषषणा के बाद सिंधिया समर्थक विकास यादव ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जिले में आक्सीजन प्लांट लगवा रहे है, तो फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान क्या कर रहे हैं। आरोपों के बाद सांसद वीरेंद्र खटीक व खरगापुर विधायक राहुल बैठक से बाहर आ गए थे, यह नजारा मंत्री धाक़़ड देखते रहे।

इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सिंधिया के लिए ट्वीट किया ‘यह विकास यादव कौन है, जो आपको बदनाम कर रहा है। इसे दूर रखो’। विवाद ब़़ढता देख खरगापुर विधायक ने ट्वीट किया ‘मैं तो भाजपा का अनुशासित कार्यकर्ता हूं तथा भाजपा की संस्कृति में आपसी झग़़डे के लिए कोई स्थान नहीं है’।  पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा ‘ये विकास यादव कौन है, ऐसे लोगों से दूर रहिए’।