ब्रेकिंग
भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी

बेटे को बहाने से बाहर भेज महिला ने घर में लगाई फांसी

 भोपाल। अयोध्या नगर एच-सेक्टर में रहने वाली 32 वर्षीय एक महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना शनिवार शाम की है। घटना से पहले महिला ने 12 साल के बेटे को बहाने से घर से बाहर भेज दिया था। महिला के पास से सुसाइड नोट नहीं मिलने से जान देने का कारण सामने नहीं आया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
अयोध्या नगर थाने के एएसआइ एसबीएस यादव के मुताबिक अशोका गार्डन के गांव कोलुआ कलां निवासी मोना गोस्वामी (32) ने वर्ष 2008 में संदीप चौकसे से प्रेम विवाह किया था। संदीप सांची दूध पार्लर चलाता है, जबकि मोना बीमा कंपनी में नौकरी करती थी। लॉकडाउन के बाद से वह घर पर ही थी। उन दोनों का एक 12 साल का बेटा है। शनिवार शाम को संदीप रोज की तरह सांची पार्लर चला गया और घर पर उनका बेटा और पत्नी मोना ही थे। संदीप के जाने के बाद मोना ने बेटे को बाहर खेलने भेज दिया और खुद कमरे में जाकर फांसी लगा ली। थोड़ी देर बाद जब बेटा वापस आया तो कमरे का दरवाजा बंद था। उसने बगल की खिड़की से देखा तो मां फांसी पर झूल रही थी। उसने दौड़कर घर के पीछे रहने वाले रिश्तेदार को इसके बारे में बताया। थोड़ी देर में संदीप भी पहुंच गया। पुलिस जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची और मर्ग कायम करने के बाद शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना के बाद से ही मृतका के परिजन सदमे में हैं। पुलिस के मुताबिक परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है। मृतका के मायके वालों से भी बातचीत की जा रही है। उसके बाद ही खुदकुशी की वजह स्‍पष्‍ट हो सकती है।