ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

लॉन्चिंग से पहले OnePlus Nord CE 5G की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानिए लॉन्च ऑफर और अन्य डिटेल

नई दिल्ली। OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन की कीमत लॉन्चिंग से पहले लीक हो गई है। फोन को भारत में 10 जून 2021 को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्चिंग से पहले OnePlus Nore CE 5G को लेकर काफी चर्चा हो रही है। फोन में एक 64MP मेन कैमरा सेंसर मिलने का दावा किया जा रहा है। साथ ही पहली बार फोन को पंच-होल डिजाइन के साथ पेश किया जा रहा है। OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन को 4,500mAh बैटरी सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा।

OnePlus Nord CE 5G के स्पेसिफिकेशन्स 

OnePlus Nord CE 5G में 6.43 इंच फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। स्मार्टफोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन को ब्लू फिनिश में पेश किया जाएगा। OnePlus का अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 5G, OnePlus Nord N10 5G का अपग्रेडेड वर्जन होगा। OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन 7.9mm थिक होगा। इसमें 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट मिलेगा। फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। फोन एक पंज-होल कटआउट के साथ आएगा। इसमें एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही कनेक्टिविटी के तौर पर एक यूएसबी टाइप सी पोर्ट, एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है। OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 1200 SoC प्रोसेसर सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

लॉन्च ऑफर 

OnePlus Nord CE 5G को 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया जा सकता है। साथ ही लॉन्च ऑफर में HDFC Bank कार्ड पर ग्राहक 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट ऑफर की जा सकती है। साथ ही एक्सचेंज ऑफर समेत कई अन्य ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकेगा।