ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

दहेज की प्रताड़ना से तंग होकर की थी महिला ने आत्महत्या

जबलपुर। बेलखेड़ा थाना क्षेत्र में एक महिला की जलने से मौत के मामले में पुलिस ने जांच के बाद उसके पति पर मामला दर्ज कर लिया है। मेडिकल चौकी गढ़ा में 22 मई को मेडिकल कालेज से सूचना मिली थी कि बेलखेड़ा सुंदरादेही निवासी कंचन बेन 24 को खाना बनाते समय जलने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसकी इलाज के दौरान दोपहर में मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए घटनास्थल बेलखेड़ा का होने के कारण जांच के लिए डायरी बेलखेड़ा थाने स्थानांतिर कर दी थी।

जांच के दौरान मृतका कंचन बेन के मायके पक्ष के लोगों के कथन लिए गए। जिन्होंने बताया कि जून 2017 में कंचन ने प्रदीप बेन से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद दोनों साथ में रह रहे थे, शादी के बाद प्रदीप ने कंचन को मायके जाने पर रोक लगा दी थी, वहीं जब भी कंचन मायके जाने को कहती, तो उससे प्रदीप उससे कहता कि तुम्हारे मायके से कुछ नहीं मिला है वहां जाने की जरूरत नहीं है।

कंचन छिपकर अपने मायके के लोगों से मिलती थी, इस दौरान बातचीत में वह बताती थी कि प्रदीप मायके नहीं आने देता और कहता है कि यदि मायके जाना है, तो मायके वालो से दहेज में बाइक लेकर आओ। यदि बाइक नहीं मिली, तो तुम्हे परेशान होना पड़ेगा। कंचन के पिता की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के बाद बाइक नहीं दे सके। जिसके बाद कंचन को प्रदीप प्रताड़ित करने लगा। यह बात पता चलने पर कंचन के स्वजन ने प्रदीप को समझाया, वहीं प्रदीप ने भी आश्वासन दिया था कि वह कंचन को परेशान नहीं करेगा।

इसके बाद कंचन के पिता अपने 5 हजार, 2 हजार प्रदीप को देते थे। लेकिन प्रदीप फिर भी नहीं समझा और उसने नशा करके कंचन के साथ बेरहमी से मारपीट की। 21 मई को कंचन की जेठानी ने फोन करके बताया कि कंचन जल गई है और उसे मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया है। जब वह सभी अस्पताल कंचन को देखने पहुंचे, तो उसका पति प्रदीप मेडिकल अस्पताल से भाग गया। कंचन कुछ बोल नहीं पा रही थी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बयानों के आधार पर आरोपित प्रदीप पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।