ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

सच्चे मन और टीम भावना से कार्य करें तो बड़ी से बड़ी समस्या को परास्त किया जा सकता है

 ग्वालियर। कोविड-19 संक्रमण के दौर में फिजिकल कॉलेज में संचालित पंडित दीनदयाल सेवा भारती कोविड केयर सेंटर का सोमवार को समापन हुआ। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एवं सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कोविड केयर सेंटर में किए गए उल्लेखनीय कार्य के लिए सम्पूर्ण दल को बधाई दी और समाज हित में किए गए कार्यों की भूरि-भूरि प्रशंसा की। कोविड केयर सेंटर के समापन अवसर पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रांत कार्यवाहक यशवंत इन्दापुरकर, पूर्व संभागीय आयुक्त बीएल शर्मा, सेवा भारती के प्रांत मंत्री नवल किशोर शुक्ला, कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, भाजपा के जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी, एसपी अमित सांघी सहित कोविड केयर सेंटर से जुड़े हुए विभिन्न गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि संक्रमण के समय पं. दीनदयाल सेवा भारती कोविड केयर सेंटर के माध्यम से सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर अपना योगदान देने वाले डॉक्टर, पैरामेडीकल स्टाफ, सफाई कर्मियों का मैं हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ। उनके द्वारा किए गए कार्यों को हम भुला नहीं सकते हैं। अपनी और अपने परिवार की चिंता किए बिना कोविड केयर सेंटर में रात – दिन कार्य कर सेवा देने वाले ऐसे लोग बिरले होते हैं। समाज को इनका सम्मान करना चाहिए।

क्षेत्रीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि सच्चे मन से और टीम भावना से काम किया जाए तो बड़ी से बड़ी मुसीबत को परास्त किया जा सकता है। पं. दीनदयाल सेवा भारती कोविड केयर सेंटर में समर्पण और टीम भावना से कार्य कर मुसीबत के समय लोगों की मदद की है। सेंटर के सभी सदस्यों द्वारा किए गए कार्य की हर तरफ प्रशंसा हुई है। हमें आगे भी एकजुटता और सच्चे मन से लोगों की सेवा कार्य में लगे रहना है। कोविड-19 महामारी के दौर में भी समाज के सभी लोगों ने आगे बढ़कर इस विपदा से निपटने में अपना पूरा योगदान दिया है। सभी के सार्थक प्रयासों का ही नतीजा है कि आज हम संक्रमण को पूरी तरह से समाप्त करने के करीब हैं। हमारे प्रयास अभी रूकना नहीं चाहिए। कोरोना को पूरी तरह से समाप्त करके ही हम चैन लेंगे।

कार्यक्रम में कलेक्टर कौशलेन्द्र श्री विक्रम सिंह ने भी पं. दीनदयाल सेवा भारती कोविड केयर सेंटर के माध्यम से जो सेवाएं प्रदान की गई हैं, उसकी भूरि-भूरि प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कोविड केयर सेंटर में अच्छी सुविधाएं उपलब्ध कराकर कार्य करने वाली पूरी टीम बधाई की पात्र है। भविष्य में भी यह टीम जनहित में शासन और प्रशासन के साथ मिलकर इसी तरह का सहयोग प्रदान करेगी, इसका पूरा विश्वास है।