ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

दुकान पर कब्जे के नाम पर भिड़े दो गुट, युवक घायल

बिलासपुर। मंगलवार की दोपहर दुकान में कब्जे को लेकर दो पक्ष के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान दुकान खरीदने वाले युवक पर बस संचालक के बेटों ने राड और सब्बल से प्राणघातक हमला कर दिया। इससे उसके सिर में गंभीर चोटे आई है। वहीं, दूसरे पक्ष ने भी आफिस में घुसकर तोड़फोड़ की शिकायत लेकर थाने पहुंच गए। दोनों पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर लिया है।

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले ऋषिकेश कश्यप की टेलीफोन एक्सचेंज रोड पर दुकान व जमीन है। उन्होंने इस दुकान को बेचने के लिए अभय बस्र्आ से सौदा कर लिया है। इसी दुकान को संदीप जैन किराए पर लेकर व्यवसाय कर रहे थे। दुकान के बगल में बस संचालक मोहम्मद शाहनवाज खान का आफिस भी है। मंगलवार को दुकान संचालक संदीप जैन ने ऋषि को अभय के साथ बुलाया।

इस पर अभय अपने साथी शिवा नायडू और दुकान मालिक ऋषि के साथ वहां पहुंचे। उनके पहुंचते ही शहनवाज खान और उसके साथियों ने अभय और उसके साथियों पर राड और सब्बल से हमला कर दिया। साथ ही उसकी कार में भी तोड़फोड़ शुरू कर दी। मारपीट में अभय के सिर में गंभीर चोटे आई है। उसे निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं, दूसरे पक्ष के शाहनवाज ने अपनी शिकायत में बताया कि दुकान में कब्जे को लेकर वे अभय से बात कर रहे थे।

इसी बीच अभय ने अपने साथियों को वहां पर बुला लिया। युवकों ने शाहनवाज और उसके साथियों से मारपीट करते हुए उसके आफिस में तोड़फोड़ की। मारपीट में इस्माइल खान को चोटे आई है। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस को देखते ही युवक वहां से भाग निकले।

शाहनवाज खान की शिकायत पर अभय बरुआ, शिवा नायडू, ऋषि कश्यप सहित अन्य के खिलाफ धारा 294, 323, 427, 452, 506, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं, दूसरे पक्ष ओर से ऋषि कश्यप की शिकायत पर शाहनवाज खान, इस्माइल खान, सोहराब खान सहित अन्य के खिलाफ धारा 294, 307, 323, 427, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

सीसीटीवी की जांच कर रही पुलिस

मारपीट की घटना आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्ष को थाने लेकर चली गई। इसके बाद दोनों पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज लिए हैं। मामले में पुलिस फुटेज के आधार पर हमलावर युवकों की पहचान कर रही है।

होटल में छिपकर बचाई जान

मारपीट के दौरान युवकों ने अभय पर राड और सब्बल से हमला कर दिया। इस पर उसके साथी इधर-उधर भागने लगे। वहीं, अभय सड़क के दूसरी ओर स्थित होटल की ओर भागा। उसने होटल में छिपकर अपनी जान बचाई। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच गई। सिविल लाइन पुलिस घायल को लेकर थाने पहुंची।