ब्रेकिंग
प्रभु जगन्नाथ जी को भोग लगाकर क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने माता कर्मा प्रसाद वितरण प्रारंभ किया विधायक इन्द्र साव की पहल पर नगर पालिका में दो करोड़ की विकास कार्य स्वीकृत नगरीय निकाय मंत्री अरूण साव का आभार व्यक्त किया नरेन्द्र मोदी व बीजेपी पार्टी आदिवासियों का रखता है विशेष ध्यान बरसात के सीजन मे हर कोई अपने माता पिता के नाम पर एक पेड अवश्य लगाये- विष्णु देव साय विधायक इंद्र साव ने भाटापारा आए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को सौंपा ज्ञापन किसानो की समस्याओं के निदान के लिए विधायक इंद्र साव मिले कृषि मंत्री राम विचार नेताम से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार भीम आर्मी छत्तीसग... बलौदा बाजार हिंसा :-NSUI विधानसभा अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा सहित 07 लोगो की हुई गिरफ्तारी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना में शामिल 07 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार गिरफ्तार एक आरोपी... सिमगा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को जीवनदीप समिति की बैठक विधायक श्री इंद्र साव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस मिली बड़ी सफलता, संयुक्त कार्यालय परिसर स्थित ध्वजखंभ में सफेद ध्वजा लगाने वाला आरोपी गिरफ्तार आरोपी द्वारा संयुक्त कार्याल...

एक बार फिर डाउन हुए Facebook, WhatsApp और Instagram, दुनिया भर में यूजर्स हुए परेशान

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले प्लेटफॉर्म्स Facebook, WhatsApp और Instagram  के एक बार फिर डाउन होने की खबर सामने आई है इसके चलते दुूनिया भर के  यूजर्स को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। डाउन हानें के बाद इन ऐप्स पर न तो मैसेज भेजा जा रहा था और न ही मिल रहा था।

PunjabKesari

मेसेज भेजने में आई दिक्कत
खबरों की मानें तो यह  समस्या भारत समेत कई देशों में देखी गई, हालांकि कुछ देर बाद यह ठीक भी हो गया। डेलीमेल की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका, मोरक्को, मेक्सिको और ब्राजील समेत दुनियाभर के लोगों को उस समय परेशानी हुई जब फेसबुक,  वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम अचानक डाउन हो गए। इस दौरान लोगों को इन्हें ओपन करने और मेसेज भेजने में दिक्कत हो रही थी।

PunjabKesari
लोगों ने निकाली भड़ास 
इस परेशानी के ठीक होने के बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली। वही कुछ ने मीम्स शेयर कर फेसबुक,  वॉट्सऐप का खूब मजाक उड़ाया। कुछ समय पहले भी दुनियाभर में फेसबुक, व्हाटस्ऐप और इंस्टाग्राम 42 मिनट तक डाउन रहा था।

PunjabKesari