ब्रेकिंग
सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद

झमाझम बारिश के राजधानी के कई क्षेत्र हुए जलमग्न, आज भी भारी बारिश के आसार

रायपुर। समय से चार दिन पहले ही मानसून पहुंचने के साथ ही बुधवार रात राजधानी रायपुर में हुई झमाझम बारिश की वजह से कई क्षेत्र जलमग्न हो गए। देर रात से लेकर अल सुबह तक बारिश होते रही। करीब पांच घंटे तक चली बारिश ने ही शहर के नालियों की साफ सफाई की व्यवस्था की पोल पूरी तरह से खोल दी है। विशेषकर जलविहार कॉलोनी, मदर टेरेसा वार्ड, टाटीबंध क्षेत्र में मुख्य मार्ग पर स्थित गढ्डों में ही सड़कों से लेकर घरों तक पानी भर गया।

इनके साथ ही कुछ अन्य क्षेत्रों में भी जलभराव की स्थिति आ गई। मौसम विज्ञानियों का कहना है कि शुक्रवार को भी राजधानी रायपुर के साथ ही प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में बादल छाए रहने के साथ ही बारिश के भी आसार हैं। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, आने वाले 24 घंटों में विशेष रूप से जशपुर, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर, बलोदाबाजार, धमतरी, कांकेर, नारायणपुर व महासमुंद में मध्यम से बारी बारिश हो सकती है।

साथ ही गरियाबंद, बस्तर, कोंडागांव, बीजापुर, सुकमा जिले में भारी से अति भारी बारिश के आसार हैं। बुधवार रात को हुई बारिश की वजह से गुरुवार को मौसम खुशनुमा रहा और लोगों को पिछले कई दिनों की गर्मी व उमस से राहत मिली। राजधानी रायपुर के अधिकतम तापमान में भी काफी गिरावट आई और गुरुवार को रायपुर का अधिकतम तापमान 28.5 डिग्री सेल्सियस रहा।

यह सामान्य से 11 डिग्री सेल्सियस नीचे रहा। गुरुवार को भी प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में बारिश हुई। बेमेतरा में 16सेमी,महासमुंद में 12 सेमी,गुरुर में 11 सेमी,धमतरी में 10 सेमी, सहित विभिन्न क्षेत्रों में बारिश हुई। मौसम विज्ञानियों का कहना है कि अब मानसून अपने पूरे शबाब पर है और आने वाले चार दिनों में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में भारी बारिश के ही संकेत हैं।