ब्रेकिंग
विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित। भाटापारा। अवैध शराब बिक्री की जड़े बहुत मजबूत ,माह भर के भीतर विधायक को दोबारा बैठना पड़ा धरने पर , विधानसभा सत्र छोड़ अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं ... श्रीराम जन्मभूमि में नवनिर्मित भव्य मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर भाटापारा भी रामभक्ति की लहर पर जमकर झुमा शहर में दीपमाला, भजन, आतिशबाजी, भंडा... मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम मंदिर अयोध्या की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष में भाटापारा में भी तीन दिवसीय आयोजन, बाइक रैली, 24 घंटे का रामनाम... छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रभारी शैलजा कुमारी की छुट्टी राजस्थान के सचिन पायलट होंगे छत्तीसगढ़ के नए प्रभारी साय मंत्रिमंडल में कल ,ये 9 विधायक लेंगे मंत्री पद की शपथ साय मंत्रिमंडल का कल होगा विस्तार 9 मंत्री लेंगे शपथ बलौदा बाजार को भी मिलेगा पहली बार मंत्री पद छत्तीसगढ़ भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे किरण सिंह देव

दिल्ली में दुकानें खोलने का आड-इवेन सिस्टम खत्म, मॉल व रेस्टोरेंट भी खोलने की मिली इजाजत

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सोमवार से सभी बाजारों की सभी दुकानें खोल दी जाएंगी। इसके साथ ही रेस्टोरेंट भी पचास फीसद क्षमता के साथ खोले जाएंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मार्केट-माल दुकानें खोलने का आड-इवेन सिस्टम खत्म कर दिया गया है। अब सोमवार से सारी दुकानें खोली जा सकेंगी। टाइमिंग सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक की होगी। रेस्टोरेंट खोलने की इजाजत होगी, लेकिन सीटिंग कैपेसिटी के 50 फीसद ग्राहकों के साथ। एक जोन में एक दिन में एक ही वीकली मार्केट खोलने की अनुमति दी गई है। हालांकि सामान्य समय में जितने लोग होते हैं उसके 50 फीसद वेंडर्स के साथ ही वीकली मार्केट खोली जा सकेंगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पब्लिक प्लेस पर शादियों की अनुमति नहीं दी गई है। घर पर या कोर्ट में 20 लोगों की उपस्थिति में ही शादी की जा सकेगी। अंतिम संस्कार में भी 20 से ज्यादा लोग नहीं शामिल हो सकेंगे। धार्मिक स्थल खुल सकते हैं लेकिन किसी भी श्रद्धालु को वहां आने की इजाजत नहीं होगी। मेट्रो और और बसें 50 प्रतिशत सीटिंग कैपेसिटी के साथ चलती रहेंगी। डीडीएमए इस बाबत विस्तृत दिशा-निर्देश जल्द ही जारी करेगा।

स्कूल और शिक्षण संस्थाएं बंद रहेंगीः केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए अभी स्कूल और शिक्षण संस्थाएं बंद रखने का फैसला लिया गया है। बता दें कि पिछले कई महीने से दिल्ली में शिक्षण संस्थाएं कोरोना की वजह से बंद हैं। छात्रों को इसके लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। दिल्ली में सामाजिक, राजनीतिक, सांस्कृतिक समारोहों पर रोक जारी रहेगी।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोविड की स्थिति काफी हद तक नियंत्रण में है, संभावित तीसरी लहर की तैयारी जारी है। लोग शारीरिक दूरी का पालन करते हुए मास्क जरुर लगाएं और कोविड नियमों का पालन करें। ताकि संक्रमण से बचा जा सके।