ब्रेकिंग
युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ... युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा के प्रथम आयोजन में ,श्री पावन धाम कामधेनु गौशाला मे गौ पूजन,वृक्षारोपण एवं प्रसादी का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ छत्तीसगढ़ स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शामिल हुए, विधायक बेहतर खेल सुविधा मेरी प्राथमिकता - इन्द्र साव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रभुराम से प्रदेश वासियों की खुशहाली की कामना की भाटापारा में राम भक्तों की टोलियों को किया सम्मानित भाटापारा शहर में आयोजित राम सप्ताह कार्यक्रम में आने वाले श्रद्धालुओं एवं आमजनों की सुविधा के लिए समुचित यातायात एवं पार्किंग की व्यवस्था अपने 8 माह की नाकामी छुपाने प्रदेश सरकार विपक्ष के नेताओं को कर रही परेशान::-इंद्र साव बलौदा बाजार की घटना देश को शर्मसार करने वाली :-सत्यनारायण शर्म... नगर साहू समाज महिला प्रकोष्ठ की बहनों ने विधायक इन्द्र साव को बांधी राखी जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा बलौदाबाजार नगर में घटित तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के संबंध में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव को किया गया गिर... नगर के ऐतिहासिक जय स्तंभ चौक में विधायक इन्द्र साव ने ध्वजारोहण किया, इसके पूर्व भारत माता कि मूर्ति पर माल्यार्पण कर स्वतंत्रता दिवस समारोह का शुभारं...

फार्म हाउस में बबूल के पेड़ पर लटकी मिली लाश, बंधे थे दोनों पैर

भिलाई। चंदखुरी के एक फार्म हाउस में काम करने वाले व्यक्ति की लाश फार्म हाउस में ही बबूल के पेड़ से लटकी मिली। मृतक के दोनों पैर एक रस्सी से बंधे हुए थे। वो जिस कमरे में रहता था।

उसके सामने घसीटने के निशान मिले हैं। पुलिस इसे तो आत्महत्या ही मान रही है। लेकिन,पूरी घटना को देखकर ये आत्महत्या जैसा नहीं लग रहा है। पुलगांव पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है।

मृतक की पहचान ओडिशा निवासी जितेंद्र यादव (40) के रूप में की गई है।

वो वर्तमान में आबादी पारा अंजोरा में अपने ससुराल रहकर चंदखुरी के फार्म हाउस में काम करता था। उक्त फार्म हाउस मुकेश चंद्राकर की बताई जा रही है। सोमवार की सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि वहां काम करने वाले व्यक्ति की लाश बबूल के पेड़ से लटकी हुई है।

इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। जानकारी के मुताबिक मृतक को साल भर पहले लकवा मार गया था। इसके बाद से उसकी तबीयत खराब रहती थी। जिस पेड़ पर उसकी लाश मिली है। वहां नीचे कोई टेबल या अन्य कोई सामान नहीं मिला है। जिससे कि ये पता चल सके कि उसने किस चीज पर चढ़कर फांसी लगाई है

लकवाग्रस्त होने के कारण उसके पेड़ पर चढ़कर पैर में रस्सी बांधकर फांसी पर झूलने की बात भी संभव नहीं लग रही है। घर के दरवाजे के पास से कुछ दूरी तक किसी चीज को घसीटने के निशान मिले हैं। हालांकि वो निशान किस चीज का है। ये भी स्पष्ट नहीं हो सका है।

इस घटना में पूरे लक्षण फांसी के ही मिले हैं। घर के पास जो निशान मिले हैं, वो किसी लकड़ी को दबाकर खींचने के जैसा है। शव को घसीटने वाले निशान नहीं है। प्रारंभिक जांच में ये आत्महत्या जैसे ही लग रहा है। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

– विवेक शुक्ला, सीएसपी दुर्ग