ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच, विराट कोहली के कप्तानी में चौथी बार हुआ ऐसा

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने प्लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं किया है। यानी जो टीम लार्ड्स में खेली थी, वही टीम हेडिंग्ले में भी खेल रही है। बतौर कप्तान विराट कोहली का यह 64वां टेस्ट मैच है और ऐसा चौथी बार हुआ है कि टीम इंडिया लगातार दूसरे टेस्ट मैच में बगैर बदलाव के खेल रही है। बता दें कि टीम इंडिया पांच टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है। पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा था और दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया को 151 रनों से जीत मिली थी। ऐसे में विराट कोहली ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया।

विराट कोहली इस टेस्ट मैच से पहले तीन बार लगातार दूसरे टेस्ट में बगैर बदलाव के उतरे थे। सबसे पहली बार ऐसा इंग्लैंड के खिलाफ साल 2018 में हुआ था। ट्रेंटब्रिज के बाद साउथैंप्टन में विराट बगैर प्लेंइग XI में बदलाव किए उतरे थे। इसके बाद साल 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ नार्थ साउंड और किंग्स्टन में लगातार दो टेस्ट मैचों के दौरान विराट ने प्लेंइग XI में बदलाव नहीं किया था। इसके बाद साल 2019-20 में बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में हुआ। विराट कोहली ऩे इंदौर टेस्ट के बाद कोलकाता में खेले गए अगले टेस्ट मैच में प्लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं किया था। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में ऐसा हुआ है। विराट कोहली लार्ड्स टेस्ट के प्लेइंग XI के साथ ही लीड्स में उतरे हैं।

विराट कोहली की टेस्ट में कप्तानी पर एक नजर

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा टेस्ट मैच छोड़ दें तो विराट कोहली ने टीम इंडिया के लिए 63 टेस्ट मैचों में कप्तानी की है। इस दौरान भारत ने 37 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि 15 में हार का सामना करना पड़ा। वहीं 11 मैच ड्रा रहे हैं। जीत प्रतिशत 57.81 का है।