ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

सिंधिया ने MP को दी बड़ी सौगात, 4 नई उड़ानों का किया शुभारंभ, सीएम शिवराज ने किया धन्यवाद

भोपाल: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश को बड़ी सौगात देते हुए आज ग्वालियर से 4 फ्लाइट का शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम की शुरुआत केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह चौहान वर्चुअल के माध्यम से की। इसमें ग्वालियर एयरपोर्ट से उर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर, प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट शामिल हुए। वहीं सीएम शिवराज भोपाल से शुभारंभ किया और इंदौर एयरपोर्ट से प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट भी शामिल हुए। वहीं नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली से जुड़े। इस नई उड़ान से मुसाफिर ग्वालियर से इंदौर महज 90 मिनट में पहुंचेंगे और ग्वालियर से दिल्ली का सफर महज़ 70 मिनट में तय होगा। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सिंधिया को इस बड़ी सौगात के लिए धन्यवाद दिया।

ये होगी समय सारणी
ग्वालियर- इंदौर सुबह 8.30 बजे रवाना होगी
ग्वालियर- दिल्ली दोपहर 12.20 बजे रवाना होगी
दिल्ली- ग्वालियर सुबह 8.10 ग्वालियर आएगी
इंदौर- ग्वालियर दोपहर 12.00 बजे ग्वालियर आएगी

वही इंडिगो की ग्वालियर-इंदौर उड़ान के शुभारंभ और इंदौर-दुबई उड़ान के शुभारंभ कार्यक्रम में दिल्ली से केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी जुड़े। उन्होंने मध्य प्रदेश में अधिक उड़ानों को आकर्षित करने और राज्य में हवाई संपर्क में सुधार के लिए विमानन टरबाइन ईंधन पर वैट में कमी की मांग की। उन्होंने कहा कि मैंने देश के सभी मुख्यमंत्रियों को एटीएफ (विमानन टरबाइन ईंधन) पर मूल्य वर्धित कर (वैट) को कम करने के लिए एक पत्र लिखा है। आठ-नौ राज्य हैं जहां यह एक से चार प्रतिशत की सीमा में है और इसके परिणामस्वरूप उन राज्यों से उड़ानों में 15 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में एटीएफ पर वैट के अलग-अलग स्लैब हैं, जो चार फीसदी से लेकर 25 फीसदी तक हैं। सिंधिया ने कहा मैं मप्र सरकार से पूरे राज्य के लिए इसे समान रूप से एक से चार प्रतिशत तक लाने का अनुरोध करता हूं।